आजमगढ़: बरात में डांस के दौरान दो पक्षों में हुआ विवाद, दौरान-ए-विवाद चाक़ू से भी हुए हमले, तीन युवको को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

संजय ठाकुर

आजमगढ़: शादी समारोह और बरात में विवाद और मारपीट तो जैसे आम होता जा रहा है। शादी होने से पहले एक पटक उठा पटकी जरुर हो ही जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है आजमगढ़ में शहर के राहुल नगर मड़या मुहल्ले का। जहाँ मुहल्ले में आई बरात में डांस के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। दौरान-ए-विवाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। विवाद में घायल हुए दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार राहुल नगर मड़या मुहल्ला निवासी पप्पू सिंह के पुत्री की शुक्रवार को शादी थी। बारात बेल्लारी से आयी हुई थी। द्वारपूजा के पूर्व बाराती नाचते-गाते पप्पू सिंह के दरवाजे की तरफ जा रहे थे। मुहल्ले के लोग अपने-अपने घरों के बाहर खड़े होकर बारातियों का डांस देख रहे थे। इसी दौरान मुहल्ले की किसी लड़की को बरातियों ने धक्का मार दिया। जिसका मुहल्ला निवासी आजाद (22) व रितिक (20) ने विरोध किया। कहासुनी के दौरान बात बढ़ गई और बाराती  पक्ष के युवकों ने चाकू निकाल कर आजाद व रितिक पर हमला कर दिया।

विवाद के बीच चाकूबाजी की इस घटना के दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। वहीं सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर शहर कोतवाली चली आयी। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

एसएचओ शशिचंद्र चौधरी ने बताया कि अभी घायल पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *