दिल्ली के यूपी भवन में हुए एक कथित बलात्कार के मामले में दिल्ली पुलिस ने अभियुक्त राज्यवर्धन सिंह परमार को उज्जैन से किया गिरफ़्तार

एच0 भाटिया

डेस्क: दिल्ली के यूपी भवन में हुए एक कथित बलात्कार के मामले में दिल्ली पुलिस ने अभियुक्त राज्यवर्धन सिंह परमार को उज्जैन से गिरफ़्तार किया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि गुरुवार को अभियुक्त को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

बताते चले कि एक अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि महाराणा प्रताप सेना के अध्यक्ष राज्यवर्धन सिंह परमार ने यूपी भवन के एक कमरे में 26 मई को उनके साथ बलात्कार किया। दिल्ली पुलिस ने यूपी भवन के उस कमरे को सील कर दिया है, जिसमें ये कथित बलात्कार हुआ है।

इसी बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में यूपी भवन के तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। यूपी भवन के प्रभारी प्रबंधक के ख़िलाफ़ भी यूपी सरकार ने जांच शुरू की है। मीडिया रिपोर्टों में सीसीटीवी फुटेज के हवाले से बताया गया है कि घटना के दिन अभियुक्त दोपहर 12 बजकर 22 मिनट पर यूपी भवन में दाख़िल हुआ था और यहां से 1:05 मिनट पर महिला के साथ बाहर निकला।

अभियुक्त ने गिरफ़्तारी से पहले सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में कहा है कि उसे झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर जारी बयान में परमार ने कहा है, “मुझ पर निराधार आरोप लगाये गए हैं। महिला स्वेच्छा से मेरे साथ थी। उत्तर प्रदेश भवन को घटना के समय के वीडियो जारी करने चाहिए।”

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *