हमीरपुर: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया ओवरलोड ट्रक, चालक की मौत

मो0 कुमेल

डेस्क: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से ट्रक चालाक की मौत हो गई। दरअसल, हमीरपुर जिले के सुमेरपुर कस्बे में डंप से लकड़ियां लादकर निकल रहा ओवरलोड ट्रक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। इससे ट्रक चालक की करंट लगने से बुरी तरह से झुलसकर मौत हो गई। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर जनपद के रसूलाबाद थानाक्षेत्र के उसरी गांव निवासी विनोद कुमार (35) कस्बे में लकड़ी कारोबारी के डंप से ट्रक में लकड़ियां लादने आया था। ट्रक के खलासी अमित कुमार ने बताया कि मंगलवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे लकड़ी लादकर जाने वाले थे। तभी डंप से लकड़ी से लदे ओवरलोड ट्रक को हाइटेंशन लाइन के नीचे से गुजरना था।

बताया कि ट्रक चालक विनोद ने लकड़ियों की ऊंचाई ज्यादा होने की बात व्यापारी के मुंशी कमलेश कुमार को बताई लेकिन मुंशी ने रोजाना ऐसे ही ट्रकों की निकलने की बात कहीं और ट्रक निकालने का दबाव बनाया।
खलासी ने बताया कि जैसे ही ट्रक हाइटेंशन लाइन के नीचे पहुंचा। तभी ट्रक करंट की चपेट में आ गया और पूरे ट्रक में करंट फैल गया। जान बचाने के लिए जैसे ही चालक विनोद उतरने का प्रयास किया। उसने जहां खिड़की का लोहे का राड पकड़ा, तो वह भी करंट की चपेट में आकर झुलस गया।

इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। अचानक हुई इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई और मुंशी मौके से भाग निकला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  प्रभारी थानाध्यक्ष रामकुमार यादव ने बताया कि परिजनों के आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *