बलिया: ज़मीनी विवाद में दो पक्षो के बीच हुए टकराव में वृद्धा की हुई मौत

उमेश गुप्ता

डेस्क: ज़मीनी विवाद आज कल इस कद्र शबाब में है कि इस विवाद के चलते लोग अपना आपा खो देते है और टकराव के बीच कुछ न कुछ ऐसी घटना हो जाती है जिसमे लोग अपनी जान गाँव देते है। मामला बलिया जिले का भीमपुरा के रिहाईशी मकान के पास सहन व रास्ते के आपसी विवाद में 70 वर्षीय महिला की जान चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के इब्राहिमपट्टी गांव के मौजा टड़वा गांव निवासी दिनेश राजभर का अपने पट्टीदार सोनबरसी देवी और मधुरचंद से सहन व रास्ते को लेकर दो सालो से विवाद चल रहा था। रविवार को सोनबरसी देवी अपने मकान के सामने दीवालर जोड़ रही थीं। इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंके जहां पर पुलिस ने दोनों पक्षों का शांति भंग में चालान कर दिया।

वही मंगलवार की सुबह दिनेश राजभर के घर के लोग मधुरचंद के रास्ते में नया दरवाजा खोल रहे थे। इसको लेकर मधुरचंद राजभर की पत्नी ने रोकने का प्रयास किया। दिनेश राजभर की पत्नी जोनिहा देवी (70) मौके पर पहुंच गई और उन्होंने रोकने का प्रयास किया। इसमें वह गिर गईं। परिजन उन्हें लेकर एक निजी अस्पताल गए जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

जोन्हिया देवी के पुत्र मंटू राजभर ने आरोप लगाया कि मधुरचंद आदि लोगों ने मेरी मां की मारपीट कर हत्या की है। उधर मधुरचंद के परिवार वालों का आरोप है कि वृद्धा पहले से बीमार थी। उसे कोई मारा नहीं है। घटना की सूचना मिलते ही रसड़ा सीओ फहीम कुरैशी व प्रभारी निरीक्षक शत्रुघन कुमार मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का जायजा लिया और सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *