हरदोई: शराब पीने के दौरान हुए विवाद में बुज़ुर्ग की हत्या, तीन हिरासत में

मो0 कलीम

डेस्क: महज़ शराब पीने के दौरान हुए विवाद में तीन लोगो ने मिलकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। मामला उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई का है। जहाँ सवायजपुर थाना क्षेत्र में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में तीन लोगों ने बुजुर्ग की ईटों से सिर और चेहरा कूचकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के पुत्र की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार बड़ौरा गांव निवासी श्रीपाल (70) खेती करता था। सोमवार रात वह खेत में तैयार हो रही मूंगफली की फसल की रखवाली के लिए गया था। इसी दौरान गांव के ही भन्नू सिंह, केपी सिंह और वेदराम खेत पर पहुंच गए। आरोप है कि श्रीपाल को घसीटते हुए यह लोग अपने घर में ले गए। तीनों आरोपियों ने शराब पीने के बाद श्रीपाल को भी जबरन शराब पिलाई। इसी दौरान हुए विवाद में आरोपियों ने ईंट से सिर और चेहरा कूचकर श्रीपाल की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी भाग गए।

जानकारी पर मृतक का पुत्र रामवचन पहुंचा, तो पिता का शव पड़ा मिला। घटना की जानकारी पर सवायजपुर के प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राम वचन की तहरीर पर पुलिस ने भन्नू सिंह, केपी सिंह और वेदराम के खिलाफ हत्या और अनुसूचित जाति उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *