पीके टीम के सामने कांग्रेसियों में हुई जूतम-पैजार

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल में कांग्रेस की रणनीति का आकलन और फेरबदल करने पहुंची पीके टीम को पार्टी की असफलता का राज समझ में आ गया। मैदागिन स्थित पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं के सामने दो नेताओं ने न सिर्फ गालीगलौज कर ली बल्कि हाथापाई पर उतारू हो गए। प्रशांत किशोर की टीम के सदस्य पूरा घटनाक्रम देखकर हतप्रभ थे। पूर्वांचल और वाराणसी में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी की संभावनाएं तलाशने के लिए पीके की टीम वाराणसी में थी।

मैदागिन स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय पर दोपहर के वक्त जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक चल रही थी। इसी दौरान युवा कांग्रेस नेता जफरुल्लाह जफर और राघवेंद्र चौबे के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। गालीगलौज के साथ ही दोनों में मारपीट शुरू हुई तो दोनों के समर्थक भी इसमें शामिल हो गए। वरिष्ठ नेता और चुनावी रणनीति पर मंथन करने आई टीम के सदस्य सकपका गए। किसी तरह नेताओं ने बीचबचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया। रणनीति पर जारी बैठक बीच में ही खत्म करनी पड़ी। पूरे प्रकरण पर कांग्रेस नेताओं ने चुप्पी साध रखी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *