बलिया की प्रमुख खबरें अन्जनी राय के साथ। और कब्र से निकाल कर शव का हुवा पोस्टमार्टम

बलिया
? शव को कब्र से बाहर निकालकर दोबारा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, हत्या की थी आशंका

बलिया :- नगरा थाना अंतर्गत स्थानीय कस्बे के कुंजड़ा मुहल्ला निवासी मृतक ऐनुल हक का शव जिलाधिकारी बलिया के आदेश पर शुक्रवार को एसडीएम, सीओ एवं नगरा, भीमपुरा तथा उभांव पुलिस की मौजूदगी में कब्र से निकाल कर दुबारा पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी को पत्र देकर दुबारा पोस्टमार्टम कराए जाने की गुहार लगाई थी।

गौरतलब है कि बीते 24 जून को नगरा निवासी ऐनुल हक (60) का शव पंचफेडवा पोखरे में उतराया मिला था। शव मिलने पर मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पचफेडवा के ही चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी। उस समय पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की मौत हार्ट अटैक से होने से सामने आई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से असंतुष्ट परिजनों ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर दुबारा पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई थी। जिसपर जिलाधिकारी ने गुरुवार को पुनः पोस्टमार्टम कराने का आदेश किया था। इसी क्रम में शुक्रवार को उपजिलाधिकारी रसड़ा सुशील लाल श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी श्रीराम एवं भीमपुरा, उभाव पुलिस की मौजूदगी में नगरा पुलिस ने मृतक के शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। इस मौके पर थानाध्यक्ष शाह मोहम्मद, मृतक के परिजन सहित काफी संख्या में आम लोग मौजूद थे।
? ट्रांसफर जलने से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया विद्युत आपूर्ति केंद्र का घेराव
बलिया :- नगरा में स्थित विद्युत उपकेन्द्र के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के उदासीन एवं लापरवाह रवैया से परेशान उपभोक्ताओं की समस्या को लेकर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज पावर हाऊस पर पहुँचकर एसडीओ व जेई का घेराव किया।।      
भिटकुना, मलप , नगरा, गोठवा सहित दर्जनों गावों में जले विद्युत ट्रान्सफार्मर को बदलने के लिए जेई द्वारा सुविधा शुल्क मांगे जाने तथा ग्रामीणों द्वारा नही दिए जाने पर महीनों से उपभोक्ताओं को दौङाने का आरोप लगाते हुए भाजपा जनों ने विद्युत अधिकारियों को सुधर जाने की चेतावनी देते हुए शीघ्र जले हुए ट्रांसफार्मरों को बदले जाने की माँग की।
? बीएसए ने प्रधानाध्यापिका को किया सस्पेंड, कई शिक्षकों का रोका वेतन
बलिया : गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए नित नया प्रयोग कर बेसिक शिक्षा को बेहतर बनाने में जुटे बीएसए डॉ. राकेश सिंह के निर्देश पर शुक्रवार को जनपद के परिषदीय विद्यालयों में सघन चेकिंग अभियान चला। इस दौरान हस्ताक्षर बनाकर स्कूल से गायब मिली एक प्रभारी प्रधानाध्यापिका को बीएसए ने जहां निलंबित कर दिया वहीं सुबह 8.30 बजे बंद मिले एक प्राथमिक स्कूल के सभी शिक्षकों का वेतन अग्रिम आदेश तक रोक दिया। इसके अलावा तीन शिक्षकों का एक दिन का वेतन काटा गया है।
? महिला ठगों ने ठगा करोङो के गहने
बलिया :- दोकटी थाना क्षेत्र के मुकामी बाजार, हृदयपुर, मुरारपट्टी, सूर्यभानपुर, शिवपुर कपूर दीयर आदि गांवों में बाहर से आई दो-दो महिलाओं ने पुराने आभूषण लेकर बदले में नए आभूषण देने के नाम पर एक करोड़ से अधिक के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। महिलाओं की गैंग ने करोड़ों रुपये का चूना लगाकर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *