बहराइच के मुख्य समाचार नूर आलम वारसी के साथ

श्रधालुओं ने आस्था के साथ की गढ़पति बप्पा की पूजा अर्चना.

बहराइच : शहर के सिविल लाईन मोहलीपुरा स्थित श्री संघ मेश्वर महादेव मन्दिर मे हर वर्ष की भाँति इस वर्ष भी बड़े हर्षौल्लास   के साथ श्री गणपति भगवान का जन्मउत्सव मनाया जा रहा है ! श्री बाल गणेश पूजा समिति के अध्यक्ष विशाल पाण्डेय ने बताया की ये कार्यक्रम 5 सितम्बर से 15 सितम्बर तक चलेगा ! और प्रत्येक दिन भगवान गणेश की पूजा अर्चना व आरती खूब धूम से होगी !

इस उपलक्ष्य पर श्री बाल गणेश पूजा समिति की ओर से शलभ खन्ना,अजीत प्रताप सिंह,महीप गुप्ता,हरिओम शर्मा,राना प्रताप सिंह,डा0दीप वर्मा,राजू गुप्ता,विजय चौहान,विजय गुप्ता,मनोज कनौजिया,घनश्याम मामा, अनिल सभासद,पंकज मिश्रा पण्डित जी, विशाल पाण्डेय,महेश चौहान,राहुल सिंह,श्याम कुमार आर्या,गिरधारी लाल,दुर्गेश आर्या,तरून मल्होत्रा,मानु श्रीवास्तव गोलू कनौजिया बंटी तिवारी,राज किशोर एडवोकेट चन्दन गुप्ता,कुन्नू एवम समस्त भक्तगण ने सभी  देशवासियों को हार्दिक बधाई भेंट की !

शांति से पर्वों को मनाने के लिये विकास भवन सभागार मे एक बैठक  आयोजित हुई !

बहराइच : शांतिपूर्ण ढंग से हो सभी समुदाय के पर्व गणेश पूजा व बकराईद के त्योहारो को हर्ष उल्लाश एवम् शान्तिपूर्ण ढंग से मनाने हेतु जिले के अधिकारियो व हिन्दू मुस्लिम समुदायो के मध्य बात चीत हुई और सभी को एक दूसरे को सहयोग देने के विषय पर बट की गई, शांति पूर्ण ढंग से यह बैठक समाप्त हुई।

रिसिया थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद

रिसिया मोड़ पुलिस पिकेट के सामने दुकान का शटर काटकर अज्ञात चोरों ने 36000 नगदी सहित 40,000 के  सामान पर हाथ साफ किया दुकान मालिक रघुराई पुत्र तुलसी निवासी पटेल नगर बांग्ला चक ने  मामले में चोरी की तहरीर रिसिया पुलिस को दी घटना बृहस्पतिवार की बीती  देर रात की है

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *