बलिया जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई घटनाएँ

अन्जनी राय
विषाक्त पदार्थ खाने से युवक की मौत
बलिया : मनियर थाना क्षेत्र के महेंद्रा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ खाने से विमलेश कन्नौजिया (18) की मौत हो गई। बताया जाता है कि बीती रात अचानक उसके पेट में दर्द होने लगा तब परिजन उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराये जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डाक्टरों ने बताया कि मृतक ने जहरीला पदार्थ का सेवन किया था।

गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत
बलिया : सदर कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर दीयर नंबरी में हरदेव सिंह के डेरा के सामने 25 वर्षीय युवक की स्नान करते समय गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक युवक भूपेंद्र ठाकुर की मां की मौत 19 सितंबर को हुई थी जिसका घंटा बंधवाने के लिए भूपेंद्र गंगा नदी में स्नान करने गया था। भूपेंद्र के नदी में डूबने की खबर सुनकर गांव के लोग देर शाम तक शव को ढूंढते रहे लेकिन शव का पता नहीं चला। परिवार में दो दिन में दो मौतों से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।
एआरटीओ प्रशासन ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान दो वाहनों को किया सीज
बलिया : उभांव थाना पुलिस की सहयोग से सहायक परिवहन अधिकारी की टीम ने 2 चार पहिया वाहनों को पकड़कर कागजात के अभाव में सीज कर दिया। बेल्थरा रोड के चौकिया मोड़ पर अधिकारियों ने अभियान चलाकर दर्जनों वाहनों की जांच की। इस दौरान एक टेंपो व एक टाटा मैजिक को कागजात के अभाव में पकड़कर उभांव थाना पुलिस को सौंप दिया।
बलिया पुलिस द्वारा विभिन्न थानों में की गयी कार्यवाही
बलिया पुलिस ने विभिन्न थानों में 151 में 13 अभियुक्त, 2 वारंटी और 1 वांछित अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर पंजीकृत कर न्यायालय चालान किया
एक वांछित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बलिया : रसङा कोतवाली पुलिस ने पंच मंदिर ब्रम्ह स्थान क़स्बा रसड़ा से उपनिरीक्षक धीरेन्द्र कुमार चौधरी के नेतृत्व में अखिलेश कुमार गुप्ता उर्फ़ अंकुर गुप्ता पुत्र अशोक गुप्ता निवासी धोबही को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक धारा 354C, 420, 386, 506 IPC व 66 IT ACT में वांछित है।
दो वारंटियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बलिया : दोकटी पुलिस ने दलकी नंबर 1 गांव से हेड कांस्टेबल प्रभाक सिंह के नेतृत्व में राम लक्ष्मण पुत्र राम कृपाल को गिरफ्तार किया। उक्त अभियुक्त पर धारा 323, 504, 506 IPC में मामला दर्ज है।
रेवती पुलिस ने मून छपरा गांव से एसओ कैलाश सिंह यादव के नेतृत्व में सुभाष पुत्र राम नाथ को गिरफ्तार किया। उक्त अभियुक्त पर धारा 323, 504 IPC में मामला दर्ज है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *