युवक का शव मिलने से सनसनी, ग्रामीणों ने लगाया जाम

आजमगढ़। यशपाल सिंह 
बिलरियागंज थाना क्षेत्र के शेखूपुर गांव की सिवान में युवक की हत्‍या कर फेंका गया शव मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिंदा बताते हुए शव लेकर चली गयी। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने जैगहा के पास सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात कर दी गयी है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के समझाने पर करीब पांच घंटे बाद जाम समाप्‍त हुआ। हत्‍या का कारण आशिनाई मानी जा रही है। अब तक थाने में तहरीर नहीं दी गयी है।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के हारीपुर गांव निवासी सहिंद 18 पुत्र प्रमोद रविवार रात करीब नौ बजे भोजन के बाद घर के बाहर टहलने के लिए निकाला इसके बाद वापस नहीं लौटा। देर रात तक उसके न मिलने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसी बीच सोमवार की सुबह दैनिक क्रिया से निवृत्त होने के लिए निकले लोगों ने शेखूपुर गांव की सिवान में शव देखा तो शोर मचाया। थोडी ही देर में कई गांव के लोग मौके पर पहुंच गये। शव मिलने की सूचना पर सहिंद का पिता प्रमोद भी वहां पहुंच गया। उसने शव की शिनाख्‍त की. 
घटना की जानकारी पुलिस को प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी. इसी दौरान लोगो ने युवक को जिंदा बताया. जिसपर पुलिस युवक को लेकर लेकर अस्‍पताल पहुची जहा चिकित्सको ने उसको मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी जानकारी जब गांव के लोगों को हुई तो वे आक्रोशित हो उठे और सैकड़ों की संख्‍या में लोग जैगहा बाजार के पास पहुंचकर सड़क जाम कर दिये। कई घंटे तक चले जाम से क्षेत्र में अफरातफरी मच गयी। आजमगढ़ बिलरियांगंज मार्ग पर वाहनों की लम्बी कतारे लग गयी। जानकारी होने पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह ने मौके पर पहुच कर ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम खुलवाया.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *