ग्यारहवी पुण्यतिथि समारोह में सपा पर गरजे विधायक,कहा भ्रष्ट अधिकारियों पर भी होगी कार्यवाई।

अबकी सरकार बनी तो बहाउंगा विकास की गंगा-उमेश चंद पांडे

संजय ठाकुर/अंजनी राय
मऊ : मधुबन विधानसभा क्षेत्र के सिपाह मेँ ए0पी0जी0 आर0हायर सेकेन्ड्री स्कुल इनामीपुर कुचाई के प्रांगण में अखिलेश पांडेय, गंगा राम व रामबचन राम जी की दिनांक 16/10/2106 को 11 वीं पूण्य तिथि धूमधाम से मनाई गयी। बताते चलें कि स्व.अखिलेश पांडेय (ब्लाक प्रमुख घोसी), रामबचन राम (ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख) और गंगाराम (ग्राम प्रधान) की 16 अक्टूबर 2005 को एक साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
सभा को संबोधित करते हुए नन्हे चौधरी ने कहा कि कल्पनाथ राय के बाद कोई भी पार्टी ऐसी नही जो एक भी टांसफार्मर लाने का काम किया हो ये काम सिर्फ उमेशचन्द पांडे ने किया है । स्वतन्त्रता सेनानी दयाशंकर दुबे निवाशी चक्की मुसाडोही ने कहा कि आजतक कोई भी विधायक हमारे गांव में नही गया था लेकिन उमेश चन्द पांडेय तीन नदियों को पार करके हमारे गांव गये और वहाँ हास्पिटल भी बनवाने का काम किया। साथ ही धनन्जय पांडे ने कहा कि आज जो प्रदेश में सरकार है उसमें चारो तरफ लूटपाट व भ्रष्टाचार व्याप्त है इसी भ्रष्टाचार की भेंट ये तीनो शहीद चढ़े थे उस समय भी प्रदेश में सपा की ही सरकार थी । बसपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार राजू ने जनता से अपील किया कि 2017 में विधायक के लिए आप लोग को वोट मांगना है विधायक उमेशचन्द पांडेय ने सभा में हजारों की संख्या में पहुचे लोगो का आभार प्रकट किया साथ ही मौजूद लोगो को साक्षी मानकर सपथ लिया की किसी भी गरीब मजलूम व भ्रष्टाचार  के खिलाफ मैं हमेशा लड़ता रहुगा। अगर आपलोग तीसरी बार मुझे चुनते है और प्रदेश में हमारी सरकार बनती है तो मैं इस विधानसभा में विकास की गंगा बहा दूँगा । विकास के मामले में भारतीय जनता पार्टी के एक बहुरुपिये ने जो सिपाह में बोल के गया है उसका जबाब मैं वही दूंगा मेरे स्कुल के ऊपर तीन करोड़ का लोन है लेकिन वो कहता है की मैं लूट के ये स्कुल बनाया हूँ। विधायक ने ये भी कहा की वो बहुरूपिया जब ग्रामप्रधान था तो गरीबो से दस – दस हजार रुपये लेकर आवास दिया था । वहीँ एक महा समाजवादी पार्टी के नेता है जिनको पिछलीबार मैंने ही मात दिया था वो सत्ता पक्ष का इस्तेमाल कर क्षेत्र में जब हम कोई भी काम शुरू करते है तो वो रोकवा देते है । इनका जबाब जनता देगी कहा कि इस बार प्रदेश में बसपा की ही सरकार बनेगी सरकार बनने से कोई नही रोक सकता हमारे सरकार में न कोई गुंडा होगा ना कोई जालसाजी होगी भ्रष्ट अधिकारीयो पर भी करवाई होगी ।इस सभा में साथ ही साथ विधायक द्वारा 101 गरीब महिलाओं में साड़ी वितरण किया गया । 
सभा के दौरान शेखर पांडे, अंकुर पांडे, अलीअकबर, आनन्द वर्मा, नितीश तिवारी आदि समेत हजारो की संख्या में लोग उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि के रूप में  रामजी उपाध्याय (पूर्व प्रधानाचार्य डी0 ए0 वी0 इं0 कालेज मऊ) तथा अध्यक्षता     डा0 एस0 सी0 तिवारी (सर्जन), विशिष्ठ अतिथि राघवानन्द (पूर्व प्रधानाचार्य), अनिल मिश्रा (एडवोकेट) रहे तथा साथ में अशोक कुमार गौतम (जिला प्रभारी बसपा) सुबाष चन्द (विधानसभा अध्यक्ष मधुबन) राजीव कुमार राजू (जिलाध्यक्ष मऊ) सुभाषचन्द्र आदि लोगो ने भी जम कर साथ दिया।

चोरों के हौसले बुलंद, कार्यक्रम स्थल से दिनदहाड़े बाइक हुई चोरी

एक बात और आपको बता दें की कार्यक्रम सभा के दौरान हौसला बुलन्द चोरो ने एक बाइक नंबर  UP 54 N 3403 को गायब कर दिया। जिससे इस सरकार और पुलिस के खिलाफ लोगों मेँ काफी आक्रोश व्याप्त है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *