एक नजर में मऊ की प्रमुख खबरें संजय ठाकुर/अन्जनी राय के द्वारा

जनपद में 45 शिक्षकों को मिला प्रमोशन, 19 अध्यापक बने प्रधानाध्यापक 26 को जूनियर विद्यालय में मिली तैनाती

मऊ : अपने अधिकार की लड़ाई लड़ रहे नगर के शिक्षकों का संघर्ष आखिरकार रंग लाया और बेसिक शिक्षा अधिकारी ने यहां के 45 शिक्षकों का परमोशन कर उन्हें नए स्थानों पर नियुक्ति दे दी। पदोन्नति के बाबत बीएसए से मांग चल रही थी। मांगो के संदर्भ में बार-बार मौखिक व लिखित प्रत्रक दिया गया।

इसके बाद बीएसए ने लंबे अरसे से प्रमोशन की प्रतीक्षा कर रहे 19 प्राथमिक अध्यापकों को हेडमास्टर व 26 टीचरों को जूनियर हाई स्कूल के अध्यापक पद पर संस्तुति दे दी है। इस अवसर पर प्रमोशन पाए शिक्षकों को संगठन के लोगों ने बधाई दी कहा कि वे पूरी तन्मयता के साथ बच्चों को पढ़ाए।

अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी, पुलिस चौकी से मात्र 300 मीटर दूर मिला शव

मऊ : रानीपुर थाना अंतर्गत खुरहट बाजार स्थित पुलिस चौकी से तीन सौ मीटर पश्चिम गन्ने के एक खेत में दोपहर को एक अज्ञात युवक का लहूलुहान शव मिलने से सनसनी। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस समेत तमाम लोगों के काफी प्रयास के बाद भी लगभग 32 वर्षीय मृतक की पहचान न हो सकी। शव के सिर और चेहरे पर धारदार हथियारों के ताजा निशान थे, जिनसे खून टपक रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रानीपुर थाने भेजवा दिया। वहां से लिखा-पढ़ी के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।।

मऊ – जिलाधिकारी ने हरी झण्डी दिखाकर मतदाता जागरुकता रैली को किया रवाना

मऊ : नगर क्षेत्र के डीएवी इंटर कालेज में शनिवार को सुबह लगभग 11 बजे मतदाता जागरूकता रैली को जिलाधिकारी निखिल चन्द शुक्ला द्वारा हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया। रैली में छात्रो ने स्लोगननलिखे तख्तिया हाथ में लेकर चल रहे थे। रैली डीएवी इंटर कालेज से निकलकर, सदर चौक, रौजा होते हुए फाटक तक गयी।

सल्फास खाकर की आत्महत्या 

मऊ : घोसी कोतवाली अंतर्गत हंसापुर निवासी विपुल मौर्या ने अज्ञात कारणों से खाई सल्फास की गोली। परिवार के लोगो ने आनन-फानन में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

दो अलग अलग सड़क दुर्घटना में एक घायल, एक मृत  

मऊ : कोपागंज थाना अंतर्गत चिश्ती पूर निवासी सुमेर यादव पुत्र केशव प्रसाद (45) को मऊ से मोटरसाइकिल से घर जाते समय डाड़ी चट्टी के पास सामने से आ रही पीकअप ने टक्कर मार दी। 108 के पाइलट आनन्द त्रिपाठी द्वारा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
मऊ : हलधरपुर थाना क्षेत्र के पहसा बाजार में ट्रक की चपेट मे आने से एक व्यक्ति की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *