सिर्फ इतना कहने पर कि गाली मत बको सपा नेता और उसके साथियों ने मिलकर की निर्दोष व्यक्ति से मारपीट

मोहम्मद शरीफ/ कानपुर              
प्रदेश के मुखिया को अपनी पार्टी की छवि बचाने के लिए कुछ ठोस कदम उठाने चाहिए क्योकि आने वाले है चुनाव।इसी तरह से अगर समाजवादी कोइ नेता अपने रौब को दिखाने के लिये किसी अनजान निर्दोष व्यक्ति को पिटता है तो दाग पार्टी पर लगता है।
हॉकी और लाठियों का किया प्रयोग, थाने में की पुलिस अधिकारियों से धक्का मुक्की 
काकादेव थाने के शास्त्री नगर चौकी के अंतर्गत सपा नेता विनय गुप्ता शास्त्री नगर से निवर्तमान समाजवादी पार्टी का नगर अद्द्य्क्ष है विनय गुप्ता मामा विनोद गुप्ता,उत्तम गुप्ता और मुख्य साथी सुरेंद्र कुमार,राकेश कुमार एवम उसके 17-18 साथियों ने मिलकर शास्त्री नगर निवासी अनिल सिंह को हॉकी और डंडों से मारा पीटा।  अनिल सिंह आज अपने मोहल्ले में एक दोस्त की माता जी के देहान्त में गए थे वही पर ये तीनो मामा और भांजे पहुँच गए और अप्सब्बदो का प्रयोग करते हुए बातें करने लगे तभी वहाँ पर खड़े हुये अनिल सिंह ने सपाई मामा-भांजे को मना किया कि दुःख का समय है इस तरह के शब्दों का प्रयोग न करो। बस इतना कहते ही विनय, विनोद ,उत्तम गुप्ता ने अनिल को गाली देते हुए थप्पड़ मारा और फिर उसको तीनो ने पकड़ कर गिरा दिया और पहले से ही पार्क की दीवाल के पीछे छुपे हये राकेश,सुरेंद्र, नरेंद्र और उनके साथियों ने मिलकर हॉकी और डंडो से हमला कर दिया जिसमें पीड़ित अनिल सिंह को काफी चोटें आ गई है।
थाने में मौजूद क्षेत्र वासियों का कहना है कि विनय गुप्ता सपा नेता है और उसके दोनों मामा मिलकर सबको आयेदिन परेसान करते रहते है।  प्रदेश सरकार में सत्ता होने के कारण कुछ सपा नेताओं की गुंडागर्दी के किस्से आप सुनते आये है ये भी उन्ही में से एक है। पीड़ित अनिल सिंह वर्तमान में सरकारी अस्पताल उर्सला में भर्ती है पुलिस ने अनिल सिंह को भर्ती कराया।  पुलिस ने प्रदेश सरकार का नाम आने के कारण दूसरे पक्ष की तरफ से भी दर्ज की एफ आई आर। पीड़ित पक्ष की बाद में एफ आई आर दर्ज कर ली है। पीड़ित को डर है कि पुलिस मामले को दबाने की कोसिश कर रही है और मामले को निपटाने के लिये धाराओं में खेल कर सकती है. प्रदेश के मुखिया जी को अपनी पार्टी के छूट भइये नेताओं की भी खबर लेनी चाहिए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *