विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे जिलाधिकारी

यशपाल सिंह
आजमगढ़. जिलाधिकारी सुहास एलवाई द्वारा आगामी विधान सभा चुनाव 2017 को शान्तिपूर्ण, भयमुक्त वातावरण में सम्पन्न कराने के लिए तथा पोलिंग पाटियों को रवाना करने के लिए तथा वाहनों की पार्किगं तथा मतगणना करने के लिए बड़े-बड़े हाल को आईटीआई ग्राउन्ड व वहां के कमरों को तथा डेन्टल कालेज चन्डेश्वर का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होने बताया कि 5 विधान सभा के पोलिंग पार्टियों के रवाना होने, ईवीएम मशीन रखने व मतगणना कराने के लिए आईटीआई स्कूल व वाहनों के खड़ा होने के लिए आईटीआई ग्राउन्ड बेहतर स्थान है।

इसके अलावा 5 बिधान सभाओं के ईवीएम मशीन रखने, वही से पोलिंग पार्टियों को रवाना करने तथा मतगणना एवं पार्किग हेतु डेन्टल कालेज का स्थान उपयुक्त पाया गया। उन्होने बताया कि जनपद में दस विधान सभा क्षेत्र है। जिसमें से सगड़ी, गोपालपुर, निजामाबाद, अतरौलिया तथा फूलपुर विधान सभा के समस्त कार्य आईटीआई से संचालित किया जायेगा। इसके अलावा विधानसभा सदर, लालगंज, दीदारगंज, मेंहनगर तथा मुबारकपुर के समस्त कार्य डेन्टल कालेज चन्डेश्वर से सम्पादित किए जायेगें। उन्होने सम्भागीय परिवहन अधिकारी को निर्देशित किया कि अधिक से अधिक बसों, ट्रकों तथा छोटी वाहनों  की व्यवस्था करना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि सभी विधानसभाओं के लिए अलग-अलग काउन्टर बनाए जायेगें। जिलाधिकारी ने सम्भागीय परिवहन अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि वाहनों में तेल भरवाने के बाद नम्बर से खड़ी कराये ताकि पोलिंग पार्टियों को रवाना होने में परेशानी न होने पाये। निरीक्षण के समय पुलिस अधीक्षक कुन्तल किशोर, मुख्य विकास अधिकारी महेन्द्र वर्मा, आईएएस प्रोबेशन अरबिन्द कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन प्रेम प्रकाश सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व बीके गुप्ता, उप जिलाधिकारी सदर अभय कुमार मिश्र।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *