मानदेय वृद्धि की मांग को लेकर शिक्षामित्रो का धरना जारी

अनंत कुशवाहा 
अम्बेडकरनगर। उत्तर-प्रदेश शिक्षामित्र शिक्षक कल्याण समिति द्वारा मानदेय वृद्धि की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। मानदेय बढाये जाने की मांग को लेकर चल रहे बेमियादी धरने का नेतृत्व दूसरे दिन भी जिला प्रभारी/ब्लाक अध्यक्ष अमरनाथ यादव ने एवं संचालन जिला मीडिया प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार यादव ने किया।
धरने को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी अमरनाथ यादव ने कहा कि मानदेय वृद्धि की मांग पूरी होने तक संगठन द्वारा अनवरत रूप से आंदोलन जारी रहेगा। धरने का संचालन कर रहे जिला मीडिया प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षामित्रों का मानदेय न बढाकर शिक्षामित्रों के साथ सौतेला व्यवहार करने पर अमादा है। जिलाध्यक्ष रामचन्दर मौर्य तथा प्रदेश उपाध्यक्षा रमापति वर्मा ने धरना स्थल पर रात्रि विश्राम कर धरने का समर्थन किया। जिलाध्यक्ष रामचन्दर मौर्या जनपद के शिक्षामित्रों से सभी देश भावना को भूलकर आंदोलन में सम्मिलित होने की अपील की। प्रदेश उपाध्यक्ष रमापति वर्मा ने कहा कि विभागीय उदासीनता के चलते अभी तक मानदेय भी नहीं मिल सका। धरने को मुख्य रूप से हिमांशु भूषण तिवारी, शैलेन्द्र कुमार सिंह, प्रत्यूष तिवारी, मुलायम यादव ने संबोधित किया। धरने को संबोधित करते हुए अभिषेक तिवारी ने कहा कि मांगे पूरी न होने पर आंदोलन को उग्र किया जायेगा। धरने में मुलायम यादव, धरने को संबोधित करते हुए जि0 संरक्षक शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि धरने में सभी लोग बढ़ चढकर भाग ले। चन्द्रभान पांडेय, सर्वेश मौर्य, हिमांशु भूषण तिवारी, पवन कुमार, पूनम यादव, दीपिका वर्मा, अमित कुमार यादव, चन्दन वर्मा आदि सैकड़ो शिक्षामित्र उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *