बिग बॉस सीजन 10 का खिताब मनवीर गुज्जर ने जीत लिया

सायरा शेख 
मुंंबई- बिग बॉस सीजन 10 के विजेता का ऐलान हो चूका है क्योंकि बिग बॉस सीजन 10 का खिताब मनवीर गुज्जर ने जीत लिया है। जी हां बिग बॉस हाउस से पक्की खबर सामने आयी है कि इस बार का शो मनवीर ने जीत लिया है। जबकि बानी फर्स्ट रनरअप बनी है लोपामुद्रा सेकंड रनरअप बनी है। जबकि मनु पंजाबी 10 लाख रूपये लेकर शो से बाहर हो गए।कॉमनर्स की टीम की तरफ से घर में दाख़िल हुए मनवीर को विजेता के रूप में एक ट्रॉफ़ी और 40 लाख रुपए प्राइज़ मनी दी गई है। मनवीर ने ईनाम की राशि में से 50 फ़ीसदी यानि 20 लाख रुएप सलमान ख़ान की चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन बीइंग ह्यूमेन को दान कर दिया।
शो की पॉप्यूलर सेलेब्रटी कंटेस्टेंट बानी जज फ़र्स्ट रनर अप रही हैं, जबकि एक्स ब्यूटी क्वीन लोपामुद्रा राउत सेकंड रनर अप रही हैं। बिग बॉस 10 के ग्रैंड फ़िनाले एपिसोड का आग़ाज़ होस्ट सलमान ख़ान के डांस से हुआ। बता दें स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को छोड़कर इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स मौजूद रहे।
साथ ही चारों फ़ाइनालिस्ट्स के परिवार वाले भी शो के दौरान ख़ास मेहमान बने।विनर के एलान से पहले चारों कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने रेस से बाहर होने का मौक़ा दिया गया, जिसमें मनु पंजाबी ने बज़र राउंड में 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ना बेहतर समझा। बिग बॉस में वोटों की गिनती के आधार पर मनवीर को विनर घोषित किया गया। पिछले कुछ दिनों लोपामुद्रा, बानीं और मनु पंजाबी के मुकाबले सबसे ज्यादा किसी बारें में चर्चा हुई है तो मनवीर ही हैं। इसके साथ ही मनवीर को बाहर से भी काफी सपोर्ट मिल रहा था। क्योंकि खबर है कि मनवीर के घर वाले उनकी जीत के लिए सभी से वोट देने की अपील कर रहे थे। जिसके लिए वो कई शहरों में भी घूम रहे थे। इतनी ही नहीं मनवीर के लिए पाकिस्तान से भी लोग वोटिंग करने के लिए अपील कर रहे थे,ऐसे में मनवीर की मेहनत रंग लाई और वो अब शो के विजेता बन गए हैं। फ़िनाले एपिसोड में रंगारंग कार्यक्रम भी हुआ। इस कार्यक्रम में रितिक रोशन ने सलमान ख़ान के संग रंग जमाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *