लखनऊ में तिलहर का नाम सबसे ऊपर लिखा है-अखिलेश यादव

इमरान सागर 
शाहजहाँपुर:-उत्तर प्रदेश की राजनीति, देश की राजनीति बदल देगी,मंत्रियों की नीदें उड गयी हैं उनके ख्बाव चकनाचूर हो गये हैं,ये गठबंधन सरकार तो बनायेगा ही इससे देश की राजनीति भी बदलेगी, गठबंधन दो कुनबों की दोस्ती नहीं नई सोचं और नई उम्र के दो नेताओं की दोस्ती है, उक्त विचार मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए निगोही के पतराजपुर मैदान पर विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुये रखे और साथ ही कहा कि तिलहर बिधान सभा का नाम लखनऊ में सबसे ऊपर लिखा है जिसे भुलाया नही जा सकता! श्री यादव नें पुवाँया बिधान की सुरक्षित सीट से सपा प्रत्याशी शकुन्तला देवी एंव तिलहर बिधान सभा से पूर्व में केन्द्रीय मंत्री और सांसद रहे जितिन प्रसाद को भारी बहुमत से जिताने की अपील करने के साथ ही कहा कि तिलहर बिधान सभा क्षेत्र ही का नही बल्कि एक एक क्षेत्रवासी का विकास होगा! 

 उन्होने कहा कि समाजबादी पार्टी व कांग्रेस  गठबंधन से 300 सीटे जीत कर ला रहा हैं! बसपा सरकार पर प्रहार करते हुये उन्होने कहा पत्थर वाली सरकार के हाथी 9 साल से जैसे खडे थे वैसे ही आज भी खडे हैं और जैसे बैठे थे आज भी बैठे हैं चलते ही नहीं हैं,अगर मौका दे दिया तो ये फिर रक्षाबंधन मना लेगें! समाजबादी पार्टी की कल्याणकारी नीतीयाँ उत्तर प्रदेश को आगे बढायेंगी,समाजवादी पेंशन बढाई जायेगी,महिलाओं बहनों के लिये बसों का किराया आधा किया जायेगा,बिजली,100 डायल,आदि तमाम योजनाओं का विवरण देते हुऐ जितिन प्रसाद सहित जनपद की समस्त छे: बिधान सभा सीटो को जिताने की पुरजोर अपील की! 
ज्ञात हो कि अखिलेश यादव जनपद शाहजहाँपुर सी सभी छे: बिधान सभा सीटो में पांच समाजवादी पार्टी तथा एक तिलहर बिधान सभा से कांग्रेस के जितिन प्रसाद को जिताने की अपील करने यहाँ पहुंचे थे! उन्होने सबसे पहले शाहजहाँपुर के बरेली मोड़ स्थित मैदान तीन बिधान सभा व मीरानपुर कटरा एक बिधान सभा तथा निगोही के पतराजपुर मैदान पर पुंवाया एंव तिलहर बिधान सभा के जनसमूह को सवोंदित किया! उक्त तीनो विशाल जनसभाओं के दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एंव जितिन प्रसाद एक ही साथ नज़र आऐ! उक्त जोड़ी के साथ निगोही के मंच पर कांग्रेस के जि०अ० कौशलेन्द्र मिश्रा,पुँवाया से प्रत्याशी शकुन्तला देवी तिलहर चेयरमैन इमरान खाँ, अनबर अली,अस़फर अली,पूर्व सांसद मिथलेश कुमार तो वही कटरा के रामलीला मैदान के मंच पर प्रत्याशी राजेश यादव, एंव जनपद नगर के बरेली मोड़ मैदान के मंच पर सदर प्रत्याशी तनबीर खाँ, एंव ददरौल प्रत्याशी राममूर्ती वर्मा मौजूद रहे! हांलाकि पूर्व में केन्द्रीय मंत्री और सांसद रहे तिलहर प्रत्याशी अखिलेश यादव के साथ हेलीकाप्टर द्वारा ही निगोही के मैदान पर पहुंचे और उन्होने भी जनसभा के संवोदित किया!

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *