वादा नही करता, काम करके दिखाऊगाँ-जितिन

इमरान सागर

तिलहर,शाहजहाँपुर

वादा नही करता काम करके दिखाऊंगा। नेता बादे करते हैं कि आसमान से तारे तोड़ लाऊंगा लेकिन भूल जाते हैं इस लिए कोई बादा नही करूगा बस आपसे अपील करूगा कि तिलहर वालो जो रिश्ता पूर्वजो चला आ रहा है उसे और मजबूत करना है!हस्सान मैरिज लॉन में जनसभा को सवोंदित करते हुए भावी बिधायक पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा।
नगर के मोहल्ला इमली स्थित हस्सान मैरिज लॉन में सभासद दिलशाद मंसूरी, मो०अनीस खाँ उर्फ चाँद भाई द्वारा आयोजित जनसभा कार्यकर्म में सैकड़ो की सख्या मे मौजूद आमजन की भारी भीड़ देख कर धन्याबाद देते हुए कहा कि तिलहर नगर में होने वाली अब तक की सभी सभाओं में सबसे बड़ी सभा का होना ही यह साबित करता है कि आप लोग हमसे प्यार करते हैं और मै भी आप सबके लिए हमेशा तैयार रहा और रहूगा! श्री प्रसाद ने कहा कि यह मेरा घर है और 13 साल बाद बापस आया हूँ! यहाँ विकास नही हुआ और कोई काम नही हुआ सिर्फ उत्पीड़न हुआ है लेकिन आप सबका इसी तरह प्यार और साथ मिला तो तो काम करके दिखाऊंगा! उन्होने कहा कि नेता बादे करते हैं इस लिए मै अभी कोई बादा नही कर रहा हूँ हाँ काम करके दिखाऊंगा।इससे पहले नगर पालिका चेयरमैन इमरान खाँ,कांट चेयरमैन रहीस अहमद खाँ,अजीम खाँ,फईमउज्जमा खाँ, डा० रेहान परबेज ने जनसमूह को सवोदिंत करते हुए जितिन प्रसाद को भारी बहुमत से जिताने की अपील की और प्रदेश में गठबंधन की सरकार में अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री बनाने की बात कही। कार्यकर्म को तौसीफ कुरैशी,शीबू,मारूफ खाँ,ज़हीर,बब्लू भाई एंव मो० अनीस खाँ उर्फ चाँ भाई की टीम तथा हस्सान खाँ के सहयोग से संचालित किया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *