900 लीटर अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार, जेल भेजा

अंजनी राय 
बलिया : शुक्रवार को मध्य रात्रि को 900 लीटर अंग्रेजी शराब संग नरही पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार नरही प्रभारी परमानन्द द्विवेदी को शुक्रवार मध्य रात्रि को गुप्त सूचना मिली थी कि एक स्विफ्ट कार जिसका नम्बर यूपी 61 एक्स 0456 से अंग्रेजी शराब बिहार ले जाने के फिराक में है। 

गुप्त सूचना मिलते ही नरही प्रभारी ने त्वरित कार्यवाही करने में जुट गए सबसे पहले उन्होंने भरौली पिकेट पर तैनात सिपाही समीउल्लाह खान को बोडर पर पैनी नजर रखने की सलाह दिया इसके बाद स्वयम भी बोडर पर जा पहुंचे इसीबीच गाजीपुर के तरफ से एक सफेद स्विफ्ट कार आती दिखाई दिया। उस कार को रोकने पर भी वह कार नही रुकी नरही पुलिस ने उस कार का पीछा किया कार तेज रफ्तार से भाग रही थी। इसी बीच भरौली बोडर पर स्थित परिवहन बिभाग के ऑफिस के सामने उक्त कार का टायर फट गया टायर फटते ही कार मौके पर पलट गयी तथा उसमे रखे शराब सड़क पर बिखर गए। स्थानीय लोगो के सहयोग से पलटी हुयी कार को किसी तरह खड़ा किया गया चालक को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद वह अपना नाम अभिशेख सिंह पुत्र गोपाल शरण सिंह निवासी जनपद गाजीपुर बताया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *