इलाहाबाद में BSP नेता की गोली मारकर हत्या, हत्यारे पकड़ से बाहर

आफताब फारुकी 
इलाहाबाद में बीएसपी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अभी तक न हत्यारे पकड़े गए हैं और न ही ये खुलासा हो पाया है कि हत्या क्यों की गई. इलाहाबाद शहर से करीब 50 किलोमीटर दूर मउआइमा इलाके में बीएसपी के नेता मोहम्मद शमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना लगभग रात नौ से साढ़े नौ बजे के बीच की है. मोहम्मद शमी अपने घर लौट रहे थे, तभी बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां चला दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

हत्या के बाद लोगों ने थोड़ी देर के लिए इलाहाबाद-फैजाबाद हाइवे भी जाम कर दिया. मौके पर मौजूद लोग अब बीजेपी की नई सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. मोहम्मद शमी की हत्या क्यों की गई और इस वारदात में किसका हाथ है, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है. मोहम्मद शमी के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. मोहम्मद शमी कई बार इलाहाबाद के मऊआइमा से ब्लॉक प्रमुख चुने गए थे. दो दशक तक समाजवादी पार्टी में रहने के बाद पिछले महीने ही बीएसपी में शामिल हुए थे. पुलिस के मुताबिक मोहम्मद शमी का भी लंबा आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *