आलिया भट्ट को मिली जान से मारने की धमकी,बॉलीवुड जगत सकते में

करिश्मा अग्रवाल(विशेष संवाददाता)
डायरेक्टर महेश भट्ट  को व्हाट्स एप के लिए जरिये उत्तर प्रदेश के किसी शख्स ने ,फिरौती की मांग को लेकर आलिया भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान को मार डालने की धमकी मिली है।इस धमकी में कहा गया है कि अगर वो फिरौती की मांग को पूरी नहीं करते हैं तो  उनकी बेटी और मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को जान से मार दिया जाएगा।

महेश भट्ट ने मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच में शिकायत कर दीहै. मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है कि सेक्शन 387 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने  लखनऊ से संदीप साहू नाम के शख्स को लखनऊ से गिरफ्तार भी कर लिया है।संदीप ने अपना पंजाब नेशनल बैंक का अकाउंट महेश भट्ट को दे उसमे 50 लाख की रकम डिपोजिट करने की माँग की थी। इसके बाद आलिया भट्ट जो अपनी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया ‘के प्रमोशन में व्यस्त हैं,  की  सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस धमकी भरे संदेश में कहा गया है कि अगर पचास लाख रुपये नहीं दिये जाते है  तो उनकी बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान को मार डाला जाएगा।
महेश भट्ट ने खुद ट्वीट के जरिये ये जानकारी दी है –
A bolt from the blue in the form of an extortion call & threat to my family was nipped in the bud by the MH & UP police in tandem.Gratitude!
— Mahesh Bhatt (@MaheshNBhatt) 
इसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही आम लोगों की प्रतिक्रिया भी आने लगी हैं।जल्द ही आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ भी रिलीज होने वाली है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *