अतीक़ अहमद के परीवार ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

(जावेद अंसारी)
पूर्व सांसद अतीक अहमद के परिवार ने योगी सरकार में अपने उत्पीड़न का आरोप लगाया है।इसे लेकर परिजनों ने एडीजी से इंसाफ की गुहार लगाई है।उन्होंने कहा कि अगर उनके पति अतीक अहमद व परिवार के दूसरे लोगों का उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो वह तमाम महिलाओं को साथ लेकर सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठ जाएंगी।शाइस्ता का आरोप है कि मौजूदा सरकार में सियासी बदले की भावना से उनके पति अतीक व देवर पूर्व विधायक अशरफ के खिलाफ फर्जी मुक़दमे दर्ज किये जा रहे हैं।

उन्होनें कहा कि यह उत्पीड़न सरकार में ऊंचे ओहदों पर बैठे लोगों के दबाव में किया जा रहा है। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने परिवार की दूसरी महिलाओं को साथ लेकर इलाहाबाद जोन के एडीजी एसएन साबत से मुलाक़ात की। इस दौरान उन्होंने मौजूदा सरकार पर परिवार के उत्पीड़न का आरोप लगाया और एडीजी से इंसाफ की मांग की।
पूर्व सांसद अतीक अहमद पर दर्ज हुआ मुकदमा के फेहरीस्त में मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता मनोज शर्मा ने “PNN24 NEWS से टेलीफोन फोन पर बात करते हुए योगी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर उत्तर प्रदेश सरकार अतीक अहमद की उन सभी मुकदमों में जमानत रद्द करने की अर्जी नहीं देती है, तो वह इस मामले को दूसरी एजेंसी को जांच के लिए सोंपे। मनोज शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार अतीक अहमद की जमानत कराने के लिए क्या कदम उठाए, शक के बिना पर फर्जी मुकदमे दर्ज किये जा रहे हैं , प्रदेश सरकार सच सामने नहीं ला सकती तो इस मामले को दुसरी एजेंसी को जाँच के लिए सौंपे।क्या ये प्रदेश की कानुन व्यवस्था है।
कुल मिलाकर शाइस्ता के साथ समाजवादी पार्टी के कई मौजूदा व पूर्व विधायकों के साथ ही सपा व कांग्रेस के तमाम नेता भी शामिल थे। अतीक की पत्नी शाइस्ता ने इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ की और यह उम्मीद जताई कि उनकी बातें सुनने के बाद वह उनके परिवार के साथ इंसाफ जरूर करेंगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *