सीरिया की सेना ने अमरीकी सेना को हमले की धमकी दी

करिश्मा अग्रवाल
सीरियन आर्मी के आप्रेश्नल रूम के कमान्डर ने अमरीका को धमकी दी है कि यदि उसने रेड लाइन पार किया और अपने हमले जारी रखे तो सेना के धैर्य का बांध टूट जाएगा। हमारे संवाददाता की रिपोर्ट के अनुसार सीरियन आर्मी के आप्रेश्नल रूम के कमान्डर अहमद अब्दुल्लाह ने लेबनान के अलमयादीन टीवी चैनल से बात करते हुए देश के दक्षिणी मरुस्थलीय क्षेत्र में सीरिया की सेना और उसके घटक बलों पर अमरीकी गठबंधन के हवाई हमलों की ओर संकेत किया और कहा कि यह हमला, आतंकवाद से संघर्ष के बारे में अमरीकी झूठ का मुंह बोलता प्रमाण है। उनका कहना था कि हमले से आतंकवाद से संघर्ष के अमरीकी दावे की पोल खुल गयी है।
सीरिया की सेना के आप्रेश्नल रूम ने एक बयान जारी करके अमरीका की इस कार्यवाही को ख़तरनाक बताया और बल दिया कि दाइश और आतंकवादी गुट, अमरीका के हाथ का खिलौना हैं और ज़ायोनी शासन के साथ सहयोग से उनका गठन किया गया है। ज्ञात रहे कि अमरीकी सेना ने मंगलवार को घोषणा की थी कि दाइश विरोधी गठबंधन के अमरीकी सैनिकों ने देश के दक्षिणी सीमावर्ती क्षेत्र तनफ़ में सीरिया की सेना और उसके घटक बलों पर हमला कर दिया था। इससे पहले 18 मई 2017 को भी इसी क्षेत्र में अमरीकी गठबंधन ने सीरिया की सेना और उसके घटक बलों पर हमला किया था जिसमें कई सीरियाई सैनिक मारे गये थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *