We are ‘just friends’…….पढ़ें पूरी रिपोर्ट..शिखा की कलम से……

शिखा प्रियदर्शिनी 

लीजिए हो गया फ्रेंडशिप डे। आज सभी दोस्तों के लिए ये सेलिब्रेशन का दिन है। हर कोई अपने अपने दोस्त के साथ अपने अपने अंदाज़ में सेलिब्रेशन कर रहा है। फिर चाहे वो कोई आम आदमी हो या फिर कोई सेलेब्रिटी। हर कोई इस दिन को बहुत मज़े से मनाता है।  बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो हमेशा साथ में दिखते हैं और उनके अफेयर की भी खबरें आती हैं। लेकिन खबरें कितनी भी आ जाएं ये स्टार्स हमेशा चुप्पी साधे रहते हैं या इसे जस्ट फ्रेंड्स कहते हैं।

दोस्ती ऐसी चीज होती है की जिसके सामने बाकी रिश्ते भी छोटे पड़ जाते हैं और इस बात को हमारे बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा कोई नहीं समझ सकता। अब देखिए बॉलीवुड में ही शाहरूख खान-काजोल,फराह खान-करण जौहर सहित कई ऐसे स्टार्स हैं जो वाकई बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जिनके बारे में अक्सर रिपोर्ट आती है कि ये रिलेशनशिप में हैं लेकिन जस्ट फ्रेंड्स कहकर टाल जाते हैं।देखिए इन स्टार्स की लिस्ट ।
टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिलेशन के बारे में भी अक्सर खबरें आती हैं लेकिन टाइगर श्रॉफ ने कहा की वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और साथ में काफी इंज्वॉय करते हैं।
सलमान खान-लूलिया वंतूर
सलमान खान ने कभी ये स्वीकार नहीं किया की वो और लूलिया वंतूर साथ हैं भले उनकी शादी की खबरें भी आ जाएं। सलमान हमेशा ही लूलिया को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं।
सोनाक्षी सिन्हा-बंटी सचदेवा
सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेवा की तस्वीरें साथ में हाल में भी वायरल हुई थी लेकिन और दोनों के फिर से साथ में होने की बात आई थी ।
सुशांत सिंह राजपूत-कृति सेनन
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप के बाद कृति सेनन से सुशांत सिंह का नाम जुड़ा और दोनों साथ में कई बार स्पॉट किए गए और अफेयर की भी खबरें आती रहीं लेकिन दोनों एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताते हैं।
पुलकित सम्राट-यामी गौतम
पुलकित सम्राट और यामी गौतम साथ में काफी दिनों से हैं लेकिन हमेशा ही दोनों एक दूसरे को सिर्फ दोस्त बताते हैं।
श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर
पिछले महीनों श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के लिंकअप की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन दोनों ने ही इन खबरों को गलत बताया।
सिद्धार्थ मल्होत्रा-आलिया भट्ट
सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बारे में भी ये कहा जा सकता है। दोनों पिछले काफी सालों से एक दूसरे को सिर्फ दोस्त बता रहे हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *