बहराइच श्याम मंदिर में चोरी – जेल में बन्द नवरंगी ने रची थी चोरी की साजिश, एक गिरफ्तार

सुदेश कुमार

बहराइच। जिले के नगरीय क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास स्थित श्याम बाबा मंदिर से बीती 14 तारीख को श्री रानी सती माँ के दरबार से हुई लाखो की चोरी ने शहर भर में हड़कम्प्प मचा दिया था। माँ के दरबार से सोने और चांदी के जेवरात सहित नगदी चुराने वाले अपराधियो को मन्दिर के सीसीटीव कैमरों ने कैद कर लिया। इस घटना ने लाखों श्रद्धलुओं में रोष और क्रोध की लहर उठ गई और सैकड़ो संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए, साशन प्रशासन द्वारा मिले आश्वासन  के बाद पुलिस ने अपराधियो को पकड़ने के लिये रात दिन धड़ पकड़ शुरू कर दी थी।

इसी क्रम में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कमरे में कैद 3 चोरो में से 1 चोर अनुज कश्यप पुत्र उमेश कश्यप निवासी ग्राम लौकिह थानां खैरीघाट जनपद बहराइच को गिरफ्तार कर उसके पास से ताला काटने का कटर और 10220 रुपय सहित मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया है. चोर अनुज कश्यप को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम के मुखिया थानां दरगाह के प्रभारी आर0 पी0 यादव ने बताया कि इससे पूछताछ कर अन्य 2 चोरो को भी पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पकडे गये अभियुक्त के अनुसार चोरी की साजिश जेल में बैठे नवरंगी ने रची थी. अब प्रश्न यह उठता है कि आखिर जेल से उसका कम्युनिकेशन बाहर कैसे हुआ होगा.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *