अलग अलग सङक हादसों में एक की मौत, सात लोग घायल

अंजनी राय.

बलिया ।। रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के पकवाइनार चट्टी पर बीती रात लगभग 12.30 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आकर चाय व्रिकेता रामकृपाल राजभर (55) निवासी रजमलपुर नवापुरा की मौत हो गई। रामकृपाल चट्टी पर ही चाय की दुकान में रहता था। रात्रि में लघुशंका के लिए सड़क के किनारे निकला तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे धक्का मार दिया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मृतक की पत्नी उर्मिला की तहरीर पर अज्ञात वाहन के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दूसरी घटना रसड़ा-नगरा मार्ग पर यात्रियों से भरा टेंपो खाई में पलट जाने से सात यात्री घायल हो गए। बताया जाता है कि टेंपो यात्रियों को लेकर नगरा जा रहा था कि सेंट मेरिज स्कूल के समीप पीछे से आ रही पिकअप ने ओवरटेक करते समय उसे धक्का मार दिया। इससे टेंपो असंतुलित होकर खाई में पलट गया। टेंपो के पलटते ही रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पास-पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए और उसमें फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। दूसरे साधनों से घायलों को रसड़ा सीएचसी पहुंचाया गया। इस दुर्घटना में श्रवण कुमार गुप्ता (38) निवासी हास्पिटल रोड रसड़ा, शंभू मौर्या (28) तथा मोतीरानी (25) निवासी उत्तर पट्टी रसड़ा, कुमारी प्रेमलता (25) निवासी तिलकारी नगरा, सूरज राजभर (17) निवासी सुल्तानीपुर, रमेश कन्नौजिया (50) निवासी अठिलापुरा तथा बृजनाथ शर्मा (50) निवासी सोनापाली नगरा घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल श्रवण कुमार, शंभु, प्रेमलता व सूरज को सदर के लिए रेफर कर दिया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *