अंतर्राज्य बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन को किया गिरफ्तार, 7 बाइक बरामद

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी कोतवाली पुलिस ने ऐसे गिरोह के तीन शातिर चोरो को गिरफ्तार किया है। जो दिल्ली व एनसीआर इलाके से बाइक चोरी कर सस्ते दामो में बेच देते थे।पुलिस उनके कब्जे व निशानदेही पर 7 बाइक बरामद कर जेल भेज दिया है।

लोनी कोतवाल उमेश कुमार पांडेय ने बताया कि शुक्रवार शाम पौने 9 बजे अशोक बिहार चौकी प्रभारी अभयेन्द्र सिंह व रूपनगर चौकी प्रभारी आशुबोष कुमार मय हमराह के सन्दिग्ध वाहन/व्यक्ति बाबत बन्थला फाटक के पास चैकिंग कर रहे थे। तभी पुलिस टीम को मुखबिर खास ने सूचना दी कि लोनी तिराहे की तरफ से एक चोरी की बाइक पर तीन युवक आ रहे है ,जो बाइक चोरी करके सस्ते दामो में ग्राहक को तलाश कर बेचने जा रहे है। पुलिस टीम सूचना पर विश्वास करते हुए तलाश में लग गयी।कुछ समय बाद एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर आते हुए दिखाई दिये। पुलिस ने जब टॉर्च मारकर रोकने का इशारा किया तो वह बाइक मौड़कर भागने लगे।तभी पुलिस ने घेराबन्दी कर उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़ी गई पैशन प्रो मोटर साइकिल पर लिखे नम्बर को जब आधुनिक प्रणाली से चैक किया तो उक्त नम्बर टीवीएस मोटरसाइकिल के पाये गये तथा जब चैसिस नम्बर चैक किये गए तो पता चला कि वह मोटरसाइकिल दिल्ली से चोरी की गयी है।जिस सम्बन्ध में मुकदमा भी लिखाया गया है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपने नाम हुसैन पुत्र यूसुफ निवासी अशोक बिहार , अंकित पुत्र संजीव निवासी कंचन पार्क व आरिफ पुत्र नफीस निवासी गौरी पट्टी थाना लोनी बताया। जब पुलिस ने उन्हें विश्वास में लेकर गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को अपनी निशानदेही पर 6 चोरी की बाइक हड्डी फैक्ट्री के पास बन्द मकान से बरामद करायी।उन्होंने बताया कि तीनों बहुत ही शातिर चोर है।जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से बाइक चोरी कर सस्ते दामो में बेचते है।पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *