जिले के जलालपुर थानाध्यक्ष ने एक सिपाही को उसी के कमरे में जम कर पीटा था इसी मामले में

अनंत कुशवाहा.
अम्बेडकरनगर. जिले के जलालपुर थानाध्यक्ष ने एक सिपाही को उसी के कमरे में जम कर पीटा था इसी मामले में सिपाही ब्रजेश चौहान ने आज एसपी अम्बेडकर नगर से मिलकर घटना की जानकारी दी । एसपी कार्यालय पहुंचे सिपाही का कहना था कि उसे एसओ जलालपुर नीरज सिंह ने उसी के कमरे में घुस कर मारा ,जिसके चलते उसके काफी चोटे भी आई है ।
मऊ जिले का रहने वाला सिपाही ब्रजेश चौहान अभी हाल ही में जलालपुर में पोस्ट हुआ है । उसके बाद एसओ के द्वारा किये इस तरह के काम से सभी हैरान है । उधर एसपी अम्बेडकर नगर संतोष मिश्रा ने इस पूरे मामले में कोई भी बयान देने से इनकार किया ,और उनका कहना था कि इस मामले में सीओ से जाँच करा लेंगे। एसपी ने ये भी बताया कि इस सिपाही के बारे में एसओ ने कल बताया था कि ये काम नही करता है इसकी शिकायत भी आई थी । लेकिन एसपी साहब का ये बयान रास नही आया । अगर सिपाही काम नही करता था तो उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही क्यो नही की एसओ ने ।
एसओ ने कल ही क्यो सूचना एसपी को दी कि ये सिपाही काम नही करता है । सिपाही की पिटाई की घटना भी कल की है  जबकि सिपाही की पोस्टिंग उस थाने में काफी समय से  तैनात है । जिले के थाना जलालपुर का है जहाँ पर इंस्पेक्टर नीरज सिंह ने अपने ही थाने के सिपाही को जमकर पीट दिया ,सिपाही ब्रजेश का कहना है कि उसकी तबीयत खराब थी और वो अपने कमरे में सोया हुआ था कि तभी उसे कंप्यूटर पर थाने के काम से बुलाया गया तो उसने अपनी तबीयत खराब होने की बात कही फिर भी उसे जबरन दबाव बनाया जाने लगा सिपाही ने यहाँ तक कह डाला कि उसकी तबीयत खराब है बुखार तेज है चाहे तो उसकी रपट लिख दे । इस बात से भी किसी को कोई फर्क नही पड़ा, ये बात थाने के स्टाफ ने थाना प्रभारी नीरज सिंह को बताई और फिर थाना प्रभारी ने उसे बुला कर जम के मारा ।फिलहाल सिपाही की पिटाई एसओ ने की या नही ये अब जाँच के बाद ही साफ होगा ।लेकिन सिपाही अब अपने ही विभाग में न्याय की आस में घूम रहा है ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *