गैस कनेक्शन पंजीकरण के दो दिवसीय शिविर का आयोजन किया

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड़ अथारिटी आफ इंडिया कंपनी के अधिकारियों द्वारा बलराम नगर कोलोनी में पीएनजी कनेक्शन के पंजीकरण के लिये दो दिवसीय  शिविर का आयोजन किया गया था। रविवार शाम समाप्त हुए उक्त शिविर का क्षेत्र के सैकड़ों उपभोक्ताओं ने लाभ उठाया जहां। अधिकारियों ने  सभी को पीएनजी गैस के महत्व के बारे में जानकारी भी दी।

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड़ अथारिटी आफ इंडिया कंपनी के र्माकेटिंग मैनेजर रूपक सिंह ने बताया कि लोनी की बलराम नगर कालोनी व लालबाग कालोनी में पीएनजी गैस के कनेक्शन लगवाने के लिये उपभोक्ताओं का पंजीकरण किया जा रहा है। इसी के चलते कालोनी में शिविर का आयोजन कर उपभोक्ताओं को पीएनजी गैस की जानकारी एंव महत्व बताये जा रहे है।

उन्होने बताया कि पीएनजी गैस घरेलू गैस के मंकाबले में 50 प्रतिशत तक सस्ती है और इसका उपयोग किये जाने पर ही बिल आता है। पीएनजी गैस को पाईप द्वारा सीधे रसोई में पहुंचाकर चुल्हे से जोड़ा जाता है।
मैनेजर रूपक सिंह ने बताया कि दो दिवसीय शिविर के दौरान बलराम नगर कालोनी में करीब 125 उपभोकताओं ने पंजीकरण कराया है। जबकि लाल बाग कालोनी में करीब 378 उपभोक्ताओं ने पंजीकरण कराया है। करीब तीन माह में सभी उपभोक्ताओं के घरों की रसोई तक गैस पहुंचा दी जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *