आगजनी व गोलीबारी के 12 आरोपियों को भेजा जेल, शुक्रवार सुबह अफवाह ने फिर से दौड़ाया पुलिस व कॉलोनीवासियों को

सरताज खान
गाजियाबाद। लोनी ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में गुरुवार को आगजनी ,फायरिंग व बलवे आदि प्रकरण में पुलिस ने मौके से 12 बदमाशो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के इस कार्य की कॉलोनीवासी काफी सराहना कर रहे है। पुलिस की तरफ से गुरुवार को ही गम्भीर धाराओं में मुकदमा पंजिकृत कराया गया था। मौके पर किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिये एतियातन पुलिस बल तैनात है।वही दूसरी और शुक्रवार सुबह हमलावरो के दोबारा आने की अफवाह ने पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा दिया। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया।लेकिन मात्र अफवाह होने पर पुलिस ने कॉलोनीवासियों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत किया और अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की।

गौरतलब है कि बुधवार की सुबह रुपयो के लेनदेन में खजुरी खास दिल्ली निवासी अमित बली पुत्र विजय की ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के खुशहाल पार्क कॉलोनी में गीता पत्नी सत्तू मंडल व अन्य ने झगड़े के दौरान पत्थर मारकर हत्या कर दी थी। जिसमे थाना ट्रोनिका सिटी में मुकदमा लिखाया गया है। अमित की मौत से गुस्साए परिजनों व सहयोगियों ने बदले की भावना से आरोपी गीता के मकान पर तोड़फोड़ करते हुए आग के हवाले कर दिया था। मौके पर पुलिस ने सूचना मिलते ही मात्र 5 मिनट में फायरिंग कर भाग रहे 12 लोगो को गिरफ्तार कर लिया था। जिन्हें पुलिस ने गम्भीर धाराओं जेल भेज दिया है। वही शुक्रवार सुबह कॉलोनी में हमलावरो के दोबारा आने की अफवाह से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। सूचना पर भारी पुलिस बल पहुंचा ,लेकिन सूचना अफवाह निकलने पर पुलिस ने एकत्र सैकड़ो कॉलोनीवासियों को अपने अपने घर वापिस भेजा और अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की। मामले में पुलिस की मुस्तेदी व कार्यवाही से कॉलोनी में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है और कार्यशैली से काफी खुश है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *