राजधानी में दबंगों का तांडव, अस्पताल में घुस कर पीटा युवक को

शाहरुख खान

लखनऊ। प्रदेश में अपराध बेलगाम होता जा रहा है। जिसकी एक बानगी बलरामपुर अस्पताल में देखने को मिली जब मारपीट में घायल युवक चिकित्सा हेतु बलरामपुर अस्पताल आया तो वहा आकर दबंगों ने दुबारा उसकी पिटाई कर दिया। मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त समाचार के अनुसार बीती रात्रि मामूली विवाद में दबंगों ने एक युवक की लाठी-डंडों से एक युवक की जमकर पिटाई कर दी, इसके बाद पीड़ित युवक को लेकर जब उसके परिजन उसका मेडिकल कराने बलरामपुर अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे तो वहां भी दबंगों ने उन पर हमला बोल दिया और उन्हें लाठी-डंडों और रॉड से से उनकी धुनाई कर दी। बवाल बढ़ने पर दबंग हवाई फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे।

सूचना पर पहुंचे सीओ चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने कुछ दबंगो को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। हालांकि हवाई फायरिंग के दौरान एक युवक को मामूली चोट आई। पुलिस ने दबंगो के पास से कट्टा बरामद किया। कई थानों की पुलिस मौके पर। पुलिस ने दबंगों के साथ ही पीड़ित परिवार के लोगों को भी थाने ले आई।

घटना की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। बलरामपुर अस्पताल की इमरजेंसी में मारपीट और फायरिंग की घटना से मरीजों में दहशत फैल गई। इस घटना से स्पष्ठ हो गया हैं कि राजधानी लखनऊ में कोई भी व्यक्ति कहीं पर सुरक्षित नहीं हैं और इस घटना के होने से पुलिस प्रशासन की भी नकाम्यबियाँ भी सामने उज़ागर हो गई हैं। जिस तरह से दिन प्रति दिन उत्तरप्रदेश में कानून व्यवस्था बेकाबू होती जा रही हैं इससे मौजूदा सरकार की भी कमियाँ बखूबी सामने आ रही हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *