आप बैखौफ बनाओ दिवाली हम आपकी सुरक्षा में मुस्तैद है – फर्रूखाबाद पुलिस

रॉबिन कपूर

फर्रूखाबाद : जनपद में आये नवअगांतुक पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने जिस तरह से बिगड़ी जिले की कानून व्यवस्था को सुधारा है और जनता के दिल में पुलिस मित्र की छाप तैयार की वो सच में कबील-ए-तारीफ है। त्यौहार के समय में कहीं कोई अनहोनी न हो इसके लिये जिले की पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद बनी हुई है। समय समय पर अपराधियों के दिल में खौफ पैदा करने के लिये पुलिस के द्वारा फ्लेग मार्च और छापे मारी का अभियान भी चलाया जा रहा है।

दिवाली पर्व के मद्देनजर आज शाम भी पुलिस अधीक्षक ने भारी दलबल के साथ शहर का पैदल भ्रमण किया । देर शाम भारी पुलिस बल को बाजार में देखकर लोग सकते में भी पड़ गये। लेकिन पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने जब व्यापारी और बाजार करने निकली जनता से उनका हाल पूछना शुरू किया तो सबके चहरे खुशी खिल उठे। शहरवासी और व्यापारी नव आगंतुक पुलिस अधीक्षक की कार्य शैली की तारीफ करते नहीं थकते है। शहर भ्रमण पर निकले पुलिस अधीक्षक ने शहर के सभी शापिंग माल में जाकर भी वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। सभी शापिंग माल के सीसीटीवी कैमरे और अग्नि शमन यंत्रों के बारे में जानकरी ली और निर्देश दिये की हर समय माल के अंदर व बाहर लगे कैमरों को चालू रखा जाये। किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर सम्बंधित थाने व कोतवाली में सूचना करें । शापिंग कर रहे लोगों से भी श्री मिश्रा ने हालचाल पूछे और उनको दिवाली की शुभकामनाये दी।

अपने शहर में भ्रमण के दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात करते हुए कहा कि जनता बैखौफ होकर त्यौहार बनाये। पुलिस आपकी सुरक्षा के लिये दिन रात मुस्तैद है। किसी भी प्रकार की अराजकता या उत्पात करने का प्रयास किया तो आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जयेगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *