साहब एक नजर इधर भी – रैन बसेरा बना ऐम्बुलेन्स कर्मचारियो का कार्यालय

अनंत कुशवाहा

अम्बेडकरनगर—इलाज करवाने आये मरीजो के परिजनो के लिये बने रात्रि प्रवास व उनके आराम के लिये बने रैन बसेरे पर 108 ,102 ऐम्बुलेन्स कर्मचारियो का कब्जा बना हुअा है ।यहा तक की दो मंजिला बने इस रैन बसेरे इमारत में 108,102 ऐम्बुलेन्स ड्राइबरो का कब्जा बना रहता है ।यहा तक की मरीजो के तीमादारो को बाहर टूटे हुवे सीट पर बैठने के लिये मजबूर रहते है।

जी हॉ आप को बताते चले की जिला चिकित्सालय अकबरपुर में भ्रष्टा का बोलबाला रहता है ।ऐसा ही मामला अम्बेडकरनगर जिले मे बने जिला चिकित्सालय का है।

जहा पर बने रैन बसेरे इमारत मे 102 ,108 के कर्मचारियो का कब्जा बना हुअा है ।नीचे के हिस्से में बने कमरो मे अपने वाहनो को अन्दर खडी करते है और तो और दूसरे तल पर बने दोनो कमरो में 108 ,102 की आफिस का कार्य किया जा रहा है । रैन बसेरा परिसर में अगर कोई तीमारदार चला जाता है तो गन्दगी के कारण वहा नही रूक सकता है ।

इस मामले में जब चिकित्सा अधिकारी एस पी गौतम से बात की गई तो उन्हो ने बनाया कि इनको आफिस कार्य के लिये इनको कमरा न० 13 दिया गया है ।अगर रैन बसेरे पर से अपनी आफिस कार्य या अन्दर वाहन खडी करते है ।तो मै इनसे आफिस मे कार्य करने की सख्त हिरासत देता हूं। मै मरीजो व मरीजो के परिजनो के साथ किसी प्रकार का र्दुरव्यवहार र्बदास्त करूगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *