मोदी की रैली से लौट रहे भाजपा कार्यकर्ताओ और पुलिस की गाडियों पर पथराव, निषाद समाज कर रहा था आरक्षण की मांग

शाहनवाज़ अहमद

गाजीपुर जिले के आरटीआई मैदान से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वीआईपी ड्यूटी से लौट रहे पुलिसकर्मियों तथा भाजपाइयों के वाहनों पर निषाद समाज के द्वारा आरक्षण की मांग को लेकर कठवा मोड़ के पास धरना प्रदर्शन के दौरान पत्थरबाजी किये जाने से जहां कई पुलिसकर्मी घायल हो गए, वहीं कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस घटना में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई।

समाचार के सम्बन्ध में बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम उनकी ड्यूटी में आये करीमुद्दीन थाने पर तैनात सिपाही सुरेश वत्स ड्यूटी से लौट रहे थे। रास्ते में निषाद समाज के लोग आरक्षण की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे।  जब कई पुलिसकर्मी सहित भाजपा की गाड़ियां वहां पहुंची तो अचानक पत्थरबाजी होने लगी जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। गम्भीर रुप से घायल सुरेश वत्स को जिला अस्पताल लाया गया जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चर्चाओ के अनुसार पुलिस ने इसमें कारर्वाई करते हुए घटना में लिप्त करीब आधा दर्जन लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *