हमने ग़रीब बच्चों में तालीम के साथ-साथ तरबियत की शमा जलाई है : मरयम खान

गौरव जैन

रामपुर. आज दिनांक 6 दिसंबर 2018 को अमरोहा की तहसील हसनपुर के मोहल्ला दरबार में तालीम तबियत वेलफेयर सोसाइटी ने अपने पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार सेकंड फेस में दूसरा विंटर रिलीफ कैंप राहत करीम खान के आवास पर आयोजित किया और क्षेत्र के जरूरतमंदों को कंबल बांटे

लाभार्थियों को संबोधित करते हुए तंजीम की अध्यक्ष मरियम खान ने कहा कि हमने ग़रीब बच्चों में तालीम के साथ साथ तरबियत की शँमा जलाई है अब हमारी इस मुहीम को आगे ले जाना समाज के जागरूक लोगो की ज़िम्मेदारी है कहा समाज में कमजोर हालात के लोगों की मदद करने के लिए इस समाज के जागरूक लोगों को आगे आने की हिम्मत दिखानी होगी उन्होंने कहा कि समाज की भलाई के लिए काम करने का जज्बा रखने वाले लोग वॉलिंटियर के रूप में हमारी तंज़ीम से जुड़ सकते हैं।

कैंप में शामिल होने रामपुर से आए तंजीम के प्रबंधक फैसल खान लाला ने अपने संबोधन में कहा कि लोगो को फायदा पहुँचाने के लिए सिर्फ जज़्बे की ज़रूरत होती है कहा बगैर किसी भेदभाव के देश के हर बच्चे को अच्छी शिक्षा लेना उसका बुनियादी हक है हमारी तंज़ीम न सिर्फ छोटे इलाकों से बच्चों को ढूंढ कर स्कूल तक पहुँचाने का काम करती है बल्कि ग़रीब बच्चों को चिन्हित कर उनकी आर्थिक मदद भी करती है कहा बच्चों को शिक्षा दिलाने के लिए प्रयास करना होंगे तभी एक सभ्य समाज का निर्माण होगा।

इस मौके पर तंज़ीम के फ़साहत करीम खान, जुनेद अली खान, सभासद इरम खान, असजद खान, सिफ़त अली खान, नरेंद्र कुमार, प्रेमचंद, नासिर अख्तर, नसीमा अख़्तर आदि लोग शामिल रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *