सपा और बसपा के गठबंधन से कार्यकताओं में खुशी का माहौल

तारिक खान

प्रयागराज : यूपी की सियायत में नया मोड़ आने के बाद बसपा व सपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव में दोनों दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे। गठबंधन के बाद दोनों पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाई।

बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी ने लोक सभा चुनाव के लिए गठबंधन कर लिया। इसकी जानकारी होते ही बहुजन समाज पार्टी नेता व मंझनपुर के चेयरमैन महताब आलम ने पार्टी कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर मुबारकबाद दिया। उन्होंने बताया कि दोनों दलों के मिलने से लोकसभा चुनाव में हर सीट पर पार्टी चुनाव जीतेगी। इस मौके पर मोहम्मद सुफियान, मोहम्मद तौसीफ, सभासद दुर्गा प्रसाद चौधरी, सभासद मोहम्मद नजीर, सभासद हिदायत अली आदि मौजूद रहे।

गठबंधन पर बांटी गई मिठाई

आगामी लोकसभा के चुनाव को लेकर बसपा एवं सपा के गठबंधन की घोषणा को लेकर स्थानीय नेताओं में खुशी का माहौल है। सपा नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख उरुवा पप्पू गौतम के औंता गांव स्थित आवास पर सपा एवं बसपा के नेताओं की बैठक हुई। बैठक में मिठाइयां वितरित करने के साथ ही भंडारे का आयोजन किया गया। इस मौके पर भोला गौतम, दया शंकर दुबे, राम कृष्ण दुबे, बबलू सिंह, अश्वनी मिश्र, रज्जन गौतम, संतोष केसरी, चुन्ने खान, अशोक मिश्र, रमेश मिश्र, मनोज कुमार, मोहन लाल कुशवाहा, बबलू केसरी, रितिक जायसवाल, हिमांशु सिंह, बीएल गौतम, केशव दास, महाबीर प्रसाद आदि रहे।

सपा-बसपा गठबंधन से भाजपा की परेशान : विधायक

सपा कार्यकर्ताओं ने विभिन्न गांवों का भ्रमण कर पार्टी की रीतिनीति के बारे में लोगों को जागरूक किया। इस दौरान सत्यवीर मुन्ना ने कहा कि सपा, बसपा का गठबंधन प्रदेश की राजनीति के लिए शुभ संकेत है। कहा कि गठबंधन से भाजपा परेशान है। इस दौरान मेराज आरिफ, लालबाबू पटेल, कमला यादव, हरिश्चंद्र, सुरेश नारायण, रमेश चंद्र, गाजी प्रसाद, राज बहादुर, प्रकाश बिंद, बड़े लाल, शिव कुमार, आनंद श्रीवास्तव, रवींद्र पटेल, विनोद यादव आदि मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *