गरीबों, मजलूमों व असहायों के लिए भाजपा सरकार मेहरबान – सांसद

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। क्षेत्रीय भाजपा सांसद रविन्दर कुशवाहा ने मंगलवार को कहा ठंढक की कहर से बचाव व रक्षा के लिए गरीबों, मजलूमों व असहायों के लिए भाजपा सरकार मेहरबान है। उनकी पीड़ा को देखते हुए प्रशासन के माध्यम से ऊनी कम्बल वितरण का कार्य जारी है। नगर पंचायतवासियों के लिए नगर के युवा चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त ने नगर पंचायत कमेटी की ओर ऊनी कम्बल की ब्यवस्था की गयी है। जहां मेरा सौभाग्य है कि इन गरीबों के बीच 1200 कम्बल वितरित करने का मौका मिला।

सांसद कुशवाहा ने मकर संक्रांति की बधाई देते हुए सरकार की तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं व उपलब्धियों पर विस्तार से प्रकाश डाला। नगर पंचायत अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्ता ने कहा कि जनसेवा करना ही मेरा बग पेशा बन चुका है। मैं भूखा रह सकता लेकिन किसी गरीब को भूखे नही देख सकता। कहा कि प्रकृति से हम झगड़ा नही कर सकते। उससे बचाव ही हमारी सुरक्षा है। नगर के विकास में हम अपने विरोधी के भी सुझावों का सम्मान करेगें। अपनी जीत के बाद यदि कोई मेरा विरोधी भी है तो जनहित व समाज के कार्यो में हम उसको विरोधी नहीं मानते। यही मेरे सामाजिक उत्थान की परिभाषा है।

इस मौके पर अधिशासी अधिरी ब्रजेश कुमार गुप्ता, चन्द्रभूषण वर्मा उर्फ पिक्की, अंचल वर्मा, राम मनोहर गांधी, सुधीर मौर्य, हबीबुल्लाह, परवेज हमजा, अजय कुमार गुड्डू, असलम भाई, सुबेदार, मिथिलेश कुमार, कमलेश कुमार राजभर, शिवमंगल गुप्ता, सुनील कुमार, अंजय राव, मृत्युजय गुप्ता, सत्गुरु प्रसाद शर्मा, सुनील कुमार साहनी, अमित जायसवाल, गोरख जायसवाल, अर्जुन राजभर, राजू शर्मा, विल्लू सिंह, राज कुमार चौधरी, शैलेन्द्र, मोहन, मुन्ना यादव आदि मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *