शहडोल डीएम ने अपनी जूनियर से कहा – भाजपा को किसी भी तरह से जितवाओ, एसडीएम बनो, कथित चैट हुआ वायरल

आफताब फारुकी

भोपाल: अगर अधिकारी भी दल विशेष का समर्थक बन जाए तो निष्पक्षता पर सवालिया निशाँन लगना वाजिब है। मध्य प्रदेश के विधान सभा चुनावों में कई सवालिया निशान लगे है। अब मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव का एक कथित चैट खासा वायरल हो रहा है। वायरल होते इस चैट में दावा किया जा रहा है कि इस चैट में अनुभा अपनी जूनियर अधिकारी पूजा तिवारी से बात कर रही है।

इस चैट में अनुभा श्रीवास्तव द्वारा अपनी जूनियर पूजा तिवारी से बीजेपी को जीताने के लिए कुछ भी करने के लिए कह रही है। साथ ही वह कह रही हैं कि अगर चुनाव बाद तुम्हें तुरंत एसडीएम का चार्ज संभालना है तो किसी भी तरह बीजेपी को जिताओ। उन्होंने चैट में पूजा तिवारी से कहा कि मुझे कांग्रेस क्लीन स्वीप चाहिए। मैं आरओ डेहरिया को फोन कर देती हूं। पूजा तुम्हें अगर एसडीएम का चार्ज लेना है तो जैतपुर में बीजेपी को विन कराओ। इस पर पूजा तिवारी ने अनुभा को जवाब में “ओके मैम” लिखा। साथ ही पूजा ने कहा कि ‘मैं मैनेज करती हूं बट कोई इंक्वायरी तो नहीं होगी। इस पर अनुभा ने उन्हें भरोसा दिलाते हुए लिखा कि मैं हूं। मेहनत कर रही हो तो बीजेपी गवर्नमेंट बनते ही तुम्हें एसडीएम का चार्ज मिलेगा।

बता दें कि अनुभा शहडोल की कलेक्टर हैं। प्रकरण सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। प्रकरण पर पूजा तिवारी के तरफ से स्थानीय थाने में तहरीर देकर मुकदमा कर्ज करवाते हुवे कहा है कि मामले में फर्जी चैट को वायरल किया जा रहा है। पुलिस ने सम्बंधित धारा में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *