घोसी (मऊ) के प्रमुख समाचार रूपेंद्र भारती के संग

अज्ञात कारणों से लगी आग.

घोसी /मऊ घोसी कोतवाली क्षेत्र के भावनपुर गाँव में अज्ञात करणों से लगी आग में कई बासफोर परिवारों का आशियाना जलकर खाक हो गया। जिससे इस ठण्ड भरे मौसम में खुले आसमान के नीचे जीवन यापन करने के लिये बाध्य हैं। इसकी जानकारी पाकर तहसील प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर वास्तविक स्थिति से अवगत हुए।

घोसी नगर से सटे भावनपुर गाँव में मंगलवार की रात में अज्ञात कारणों से रिहायशी झोपड़ियों में आग लग गयी। जिसमें राजेन्द्र पुत्र बागी , जितेन्द्र पुत्र बागी , सीताराम पुत्र कल्लू , विनोद पुत्र रामप्यारे , दयाराम पुत्र एकादशी , मेल्हू पुत्र श्यामा , राजाराम पुत्र श्यामलाल , टेल्हु पुत्र श्यामलाल , शिव जी , महेंद्र  पुत्र बृजलाल , गूल्लू  , रामजीत  सहित दस लोगों का मड़ई जल कर खाक हो गया। इस आगलगी में लाखों की क्षति हुई हैं। इसकी सूचना पाकर क्षेत्रीय लेखपाल  मृगेन्द्र सिंह ने अपनी आख्या सक्षम अधिकारियों को उचित कार्यवाई करने के लिए प्रेषित कर दिया हैं।

पीस पार्टी की बैठक हुई संपन्न

घोसी /मऊ पीस पार्टी  की एक बैठक घोसी नगर के रेलवे स्टेशन रोड पर जिला अध्यक्ष अफजाल अहमद अंसारी की अध्यक्षता में बुधवार को सम्पन्न हुआ। जिसमें चार अप्रैल को लखनऊ में होने वाली महारैली को सफल बनाने की रणनीति तय की गयी।

जिलाध्यक्ष अफजाल अहमद अंसारी ने कहाकि आगामी लोकसभा के चुनाव को फतह करने के लिए चार अप्रैल को लखनऊ में संयुक्त गठबंधन के तत्वावधान में महारैली से शंखनाद  किया जायेगा। साथ ही पार्टी के प्रत्याशी को जिताने पर भी विचार किया गया। अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर मोहीबुलहक एवं पीस पार्टी के मण्डल महासचिव एहसान अहमद ने कहाकि लोगों को जागरूक कर अधिक से अधिक संख्या में जाने हेतु प्रेरित किया जायेगा। इस अवसर अमीर शफीक , नवल किशोर , डाक्टर समसुज्ज्मा , युगल किशोर शर्मा , सनाउल्लाह , एकबाल , अफजाल जाफरी , जमील , जमाल , गुड्डू , अब्दुल्लाह , शाहिद आदि उपस्थित रहें।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *