थानाध्यक्ष साहब, आर्थिक तंगी से जूझ रहा हु, जीवन चलाना अब मुश्किल है – यह लिख कर उस अधेड़ ने लगा लिया मौत को गले

संजय ठाकुर

मऊ। मऊ जनपद के हलधरपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गाव में स्थित रेलवे नहर पुल के पास झाड़ियो में उधर से गुजरने वाले राहगीर ने एक शव को देखा। राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। झाड़ियो में लाश मिलने की सुचना जंगल में आग की तरफ क्षेत्र में फ़ैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली। मृतक की शिनाख्त हलधरपुर थाना क्षेत्र के पहसा गांव का निवासी रविन्द्र प्रसाद के रूप में हुई। इस दौरान मरने वाले के शर्ट की जेब से मिले पत्र ने सभी के होश उड़ा दिए। पत्र थानाध्यक्ष के नाम संबोधित था जिसमे इसमें उसने स्पष्ट किया है कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। ऐसे में अब जीवन चलाना संभव नहीं है।

साथ ही साथ पत्र में लिखा था कि आत्महत्या करने के पीछे परिवार के किसी सदस्य का कोई दोष नही है। मेरे द्वारा यह कदम व्यापार नहीं चल पाने के चलते उठाया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष हलधरपुर डी।के श्रीवास्तव ने बताया कि मामला ज़हर खाकर आत्महत्या का दिखाई दे रहा है। डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दिया जा सकता है। पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *