आज़म खाँ को दी जाए जेड श्रेणी की सुरक्षा : तजीन फ़ात्मा

गौरव जैन

रामपुर. डॉ. तजीन फात्मा ने मुख्य चुनाव आयुक्त को खत लिखकर जिला प्रशासन से अपने पति मोहम्मद आजम खां को खतरे का अंदेशा जताया है। खतरे का अंदेशा देखते हुए डॉ. फात्मा ने आजम खां को जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। डॉ. फात्मा ने खत में कहा है कि जिला प्रशासन लोकसभा चुनाव में भाजपा को लाभ पहुंचाने की कोशिश में लगा हुआ है। इस कोशिश में सपा की सरकार में हुए विकास कार्यो को धराशाई किया जा रहा है। इसका विरोध करने पर सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

उन्होंने कहा है कि आचार संहिता लगने के बाद जिला प्रशासन की कार्रवाई से रामपुर में खौफ और आतंक माहौल व्याप्त है। डॉ. फात्मा ने कहा कि उनके पति मोहम्मद आजम खां ने सपा की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहते हुए जो विकास के कार्य कराए हैं उनको ध्वस्त किया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि रामपुर में जो माहौल है उसमें उनको अपने पति और जनपद की सुरक्षा को लेकर खतरा महसूस होने लगा है। उन्होंने जनपद में तैनात पांच अधिकारियों का तबादला किए जाने की मांग की है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *