देश की जनता चौकीदार के झोले की तलाशी लेकर उसे सत्ता से बेदखल करेगी : गजराज सिंह

गौरव जैन

रामपुर. दिनांक 19 मार्च 2019 को उत्तर प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन श्री गजराज सिंह बरेली जाते हुए रामपुर रुके और बरेली गेट स्थित कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के कार्यालय पर एक प्रेसवार्ता में पत्रकारों से रूबरू हुए।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश में एक निर्णायक चुनाव साबित होगा, कांग्रेस देश से भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकेगी जो लोग नफरते बाँटकर देशवासियों को आपस में लड़ाकर देश पर राज करना चाहते हैं वह अपने नापाक मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होंगे उन्होंने कहा कि देश की जनता इस बार गांधी के सपनों के भारत का निर्माण करेगी और गोडसे की विचारधारा वाले चौकीदार के झोले की तलाशी लेकर उसे सत्ता से बेदखल करेगी। प्रचार समिति के चेयरमैन ने कहा कि हम पूरे उत्तर प्रदेश में मंडल और जिला स्तर पर प्रचार की ज़िम्मेदारी सौंते हुए लोगों को नियुक्त कर रहे हैं जो पार्टी के प्रचार प्रसार को जिम्मेदारी से निभाएंगे।

इस अवसर पर कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला ने कहा कि पिछले 2017 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन करने से हमारी पार्टी ने भारी क्षति उठाई थी इस बार कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ कर यह साबित कर देगी कि अब नफरते बांटने और जात बिरादरी वाद फैलाकर राजनीति करने वाली क्षेत्रीय पार्टियों का दौर समाप्त हो गया है और मोहब्बतें बाँटकर देश चलाने वाली पार्टी का नया युग शुरू हो रहा है।

इस अवसर पर कांग्रेस जिला प्रवक्ता सिफ़त अली खान, मकसूद खां, माजिद खान, शिराज़ जमील खान, विक्रमजीत सिंह, महेश सेनी, अरहम मियां, मो ज़फर, आमान खा आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *