कांग्रेस को न कह क्या भाजपा को हां कह रही है सपना चौधरी ? अगर सपना ने ज्वाइन किया बीजेपी तो क्या होगा फिर बलिया के विधायक जी का बयान ?

आफ़ताब फारुकी/ संजय ठाकुर

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की राजनीतिक हलचल की खबरों ने सबको चौंका दिया है। सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हूं। प्रियंका गांधी के साथ मेरी जो फोटो साझा की जा रही है वह काफी पुरानी है। मैं किसी पार्टी के लिए कोई चुनाव प्रचार नहीं करने जा रही। इन खबरों के बीच यूपी कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी ने कहा कि सपना चौधरी और उनकी बहन खुद से कांग्रेस की सदस्यता लेने के लिए उनके पास आई थीं। उन्होंने फॉर्म भरा था। हमारे पास वो दोनों फॉर्म भी मौजूद हैं। इसके सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने से जुड़ा सदस्यता फॉर्म भी सोशल साइट्स पर साझा किया जा रहा है। जिसपर सपना चौधरी की फोटो लगी है, फॉर्म भरने की तारीख 23 मार्च 2019 है और इस सदस्यता फॉर्म में सपना चौधरी के हस्ताक्षर भी हैं।

वायरल होता सपना चौधरी का फोटो जिसके रविवार को शाम का होने का दावा हो रहा है.

इसके बाद बलिया के भाजपा विधायक ने सपना चौधरी को लेकर एक अपमानजनक बयान भी जारी किया था। मगर अब खबर है कि सपना चौधरी बीजेपी के संपर्क में हैं। रविवार को ही सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन दिया था। वही वायरल होती तस्वीरो में दावा किया जा रहा है कि उसी रात सपना चौधरी दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी से मिली हैं। मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की मुलाकात के बाद ऐसे कायास लगाए जाने लगे हैं कि सपना चौधरी बीजेपी का दामन थाम सकती हैं। हालांकि, इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। मगर मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की मुलाकात के सियासी मायने काफी हैं।

अब सवाल बड़ा ये उठता है कि सपना चौधरी अगर भाजपा का दामन थाम लेंगी तो बलिया के विधायक का फिर सपना चौधरी के लिए क्या बयान होगा। क्या वह अपने बयान पर कायम रहेगे अथवा फिर सपना चौधरी के लिये कोई सम्मानजनक शब्दों का बयान देंगे। जो भी हो मगर सपना चौधरी के सियासी हंगामे की पिक्चर शायद अभी बाकी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *