फर्रुखाबाद का विकास बढ़ाने के लिये गठबंधन प्रत्याशी को जिताना जरूरी: अखिलेश यादव

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद:  लोकसभा चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशी की चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने आये यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने जनता से अपील की फर्रुखाबाद जिले को चौमुखी विकास देने के लिये फर्रुखाबाद की जनता अब गठबंधन प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीताकर संसद में भेज दो मैं विश्वास दिलाता हूँ कि फर्रुखाबाद में विकास में कोई कोर कसर बाकि नहीं रहेगी।इसके साथ ही विपक्षी दलो पर भी चुन-चुन कर तीखे हमले भी किये।

नवाबगंज ब्लॉक के ग्राम अचरा में बसपा सपा गठबंधन के प्रत्याशी मनोज अग्रवाल के समर्थन में  आयोजित हुई जनसभा को संबोधित करने सपा सुप्रीमों व पूर्व सीएम अखिलेश यादव अपनी पत्नी सांसद डिम्पल यादव के साथ पहुंचे।पूर्व  सीएम अखिलेश यादव के विचारों को सुनने के लिये आयी भीड़ को काफी इंतजार भी करना पड़ा।सपा सुप्रीमों ने अपनी सरकार के समय में किये गये विकास कार्यो को गिनाते हुए कहा हम वोट काम के आधार पर मांगते है और लोग वोट पाने के लिये तो  भगवान और इंसान को बाँटने पर उतर गये है। देश की जनता को अचछे दिन के सपने दिखाकर केंद्र में आने के बाद मोदी सरकार ने सिर्फ जनता को परेशान किया है। नोटबंदी जैसे फैसलों से काफी लोगो का रोजगार तक चला गया है।कर्ज माफी के नाम पर  किसान के साथ धोखा किया गया। पहले धर्म और मज़हब के नाम लोगो को लड़ाने वाली भाजपा अब भगवान को भी बाँटने में  उतर आये है। पिछले पांच साल में कोई काम नही किया गया है। अब देश परिवर्तन मांग रहा है। जनता जुम्लेबाज सरकार को हटाने के लिये बसपा सपा गठबंधन को जिताने का मन बना चुकी है। सर्वाधिक उम्मीदवार गठबंधन के जीतकर देश में एक मजबूत सरकार बनाने में अपना सहयोग देंगे।।

फर्रुखाबाद की जनता से अपील करते हुए पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा यहाँ की जनता गठबंधन के प्रत्याशी मनोज अग्रवाल को भारी बहुमत से विजयी बनाकर संसद में भेज देना मैं विश्वास दिला रहा हूँ कि फर्रुखाबाद के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं रहेगी। जिले में सपा सुप्रीमों की जनसभा के बाद से सियासत और गर्म हो गयी है।

इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुखी, राजेपुर ब्लॉक प्रमुख डॉ.सुबोध यादव,बसपा जिलाध्यक्ष विजय भास्कर,फर्रुखाबाद नगर पालिका अध्यक्ष वत्सला अग्रवाल , इजहार आलम,पूर्व मंत्री सतीश दीक्षित,जिला पंचायत अध्यक्ष उमेश यादव ,राशिद जमाल सिद्दीकी,अरशद जमाल सिद्दीकी,महानगर अध्यक्ष विजय यादव,उर्मिला राजपूत,डॉ० जितेन्द्र यादव,डॉ० अनीता रंजन,तहसीन सिद्दीकी,जिला महासचिव मंदीप यादव पुष्पेन्द्र यादव , विवेक यादव रजत क्रन्तिकारी , रंजीत चक , अजय कश्यप आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *