बिलासपुर रोड शो, कांग्रेस प्रत्याशी संजय कपूर के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब

हरमेश भाटिया

रामपुर. आज बिलासपुर में कांग्रेस का ज़बरदस्त रोड शो हुआ जिसमें लोगो ने कांग्रेस प्रत्याशी पर संजय कपूर पर फूलों की बारिश की रोड शो केमरी तेराहा से आरम्भ होकर ज्वालापुर, रामपुरा, गोधी, धावनी, खजुरिया, अहरो, टेहरी ख्वाजा, बेगामाबाद, लाला नगला, सिमरिया, चमरॉवा, चाररपुरा,पहाड़ी गेट मालगोदाम से होकर कांग्रेस चुनाव कार्यालय पर समाप्त हुआ।

इस दौरान बिलासपुर के लोगो में ज़बर्दस्त उत्साह और जौश देखकर  संजय कपूर गदगद रहे उन्होंने कहा कि जनता का प्यार और मौहब्बत देखकर लगता है कि अबकी बार केंद्र में किसानों और नौजवानों की सरकार बनेगी देश राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने को बेताब है उन्होंने आज़म खान पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा और भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं मुलायम सिंह यादव मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं और देश किसानों के मसीहा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देख रहा है।

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला ने कहा कि कांग्रेस को सत्ता में लाएं क्योंकि राहुल गांधी गरीबों को 72 हज़ार प्रति वर्ष, सरकारी नौकरियां और रोजगार से जोड़ना चाहते हैं उन्होंने कहा कि आजम खान इस देश के कानून को नहीं मानते वह लगातार मीडिया में बने रहने के लिए चुनाव आचार संहिता का न सिर्फ उल्लघन कर रहे हैं बल्कि चुनाव आयोग को अपने आगे बौना साबित करना चाहते हैं आजम खान ने हमेशा रामपुर की जनता पर सत्ता में आने के बाद जुल्म किए हैं।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हाफिज अब्दुल कलाम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कई बार मंत्री रहे आजम खान ने कभी भी ग्रामीण क्षेत्र का विकास नहीं कराया जब जब वह उनकी पत्नी जिला पंचायत चेयरमैन रही तभी गांव में विकास हुआ इसलिए आजम खान को नहीं मेरी अपील पर संजय कपूर को वोट दें।

इस मौके पर ज़िलाध्यक्ष बलजीत बिट्टू, दिलबाग सिंह, मोहम्मद याकूब, टेल सिंह, महेश अग्रवाल, सुरेश अग्रवाल, मिंटू प्रधान, डाक्टर ज़फर, रवि टंडन, निक्कू पंडित, काशिफ खान, शाहीन अंसारी, अदनान खान, राजा खा, फरीद खा, रय्यान खा आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *