बिजनौर – हौसला बुलंद बदमाशो ने बसपा नेता और उनके भांजे की दिनदहाड़े गोली मार कर किया हत्या

आदिल अहमद

बिजनौर: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है। अपराध थमने का नाम नही ले रहा है। इसी क्रम में आज बिजनौर जिले में बाईक स्वर अज्ञात बदमाशो ने बसपा विधानसभा प्रभारी और प्रापर्टी डीलर हाजी एहसान और उनके भांजे की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दिया। हत्या करने के बाद मौके से हमलावर फरार हो गए। घटना के बाद से इलाके में हडकम्प मच गया और मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। मामला बिजनौर के नजीराबाद गुरूद्वारे के पास का है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना नजीबाबाद में गुरुद्वारे के निकट स्थित परिसर में बहुजन समाज पार्टी के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी हाजी एहसान (55 वर्ष) अपने भांजे शादाब (28 वर्ष) के साथ अपने प्रॉपर्टी बिजनेस ऑफिस में आज मंगलवार दोपहर लगभग ढाई बजे बैठे थे। तभी कॉम्प्लेक्स के बाहर काले रंग की बाइक पर तीन अज्ञात लड़के आए। उनमें से एक लड़का बाहर रुक गया, जबकि दो लड़के हाथ में मिठाई का डिब्बा लिए अंदर ऑफिस में प्रवेश किए। उन्होंने हाजी एहसान से नाम पूछकर डिब्बे में से पिस्तौल निकाला और गोली चला दी। इस पर भांजे ने रोकना चाहा तो हमलावरों ने उसे भी गोली मार दी और फिर तीनों मौके से फरार हो गए।

प्रकरण में मौके पर हु दोनों की मौत हो गई। वही घटना स्थल पर बैठा एक अन्य व्यक्ति बाल बाल बच गया। घटना में पुलिस संपत्ति को लेकर रजिश का एंगल तलाश कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने घटना के जल्द पर्दाफाश होने और आरोपियों के गिरफ्तारी की बात कही है। घटना की सुचना मिलते ही मौका-ए-वारदात और अस्पताल में मृतक के रिश्तेदारों, परिजनों के अलावा पार्टी नेताओ और कार्यकर्ताओ की काफी भीड़ इकठ्ठा हो गई थी। पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर पंचनामे हेतु भेज दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *