तबरेज़ अंसारी मोबलीचिंग – मोबलीचिंग के बाद महिला संगठन का आरोप, महिलाओं को मिली बलात्कार की धमकी

अनिल कुमार

रांची : झारखण्ड में माबलीचिंग में मारे गए तबरेज़ अंसारी के प्रकरण में आज एक नया मोड़ आया है जब एक हिन्दू महिलाओ के संगठन ने स्थानीय पुलिस अधीक्षक से शिकायत दर्ज करवाई है कि सम्बंधित गाव में एआईएमआईएम का झंडा लिये हुवे आये करीब 20 युवको ने महिलाओं से बलात्कार की धमकी दिया है। महिला संगठन का आरोप है कि भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या किए जाने के शिकार तबरेज अंसारी के साथ सहानुभूति रखने वाले कुछ लोगों ने उनका दुष्कर्म करने की धमकी दी है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस। ने कहा है कि सरायकेला पुलिस स्टेशन में कुछ महिलाओं ने एक मामला दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि उन्हें रेप और अन्य परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

वही स्थानीय मीडिया के अनुसार एआईएमआईएम का झंडा लिए लगभग 20 लोगों ने धतकिडीह गांव में जाकर महिलाओं को धमकाया। बताते चले कि इसी गांव में लिंचिंग की घटना हुई थी। आरोप लगाया गया है कि उन्होंने मंदिरों से धार्मिक झंडे भी हटा दिए और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के समर्थन में नारेबाजी भी किया। पुलिस ने इसमें एआईएमआईएम की भूमिका की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उसने कहा कि जांच चल रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *