इंग्लिश मीडियम उच्च प्राथमिक विद्यालय मधुबन पर समर कैम्प का हुआ समापन

संजय ठाकुर

मऊ : इंग्लिश मीडियम उच्च प्राथमिक विद्यालय मधुबन पर समर कैम्प का समापन हुआ। इस मौके पर सर्वप्रथम एसडीएम सी एल सोनकर व खण्ड शिक्षा अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित किया। समर कैम्प के दौरान बच्चों ने डांस, गीत, जलेबी दौड़, चम्मच दौड़, योगा, पीटी, मेहंदी प्रतियोगिता आदि में प्रतिभाग किया तथा जो बच्चे प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त किए उन्हें एसडीएम सी एल सोनकर ने पुरस्कृत किया।

इस मौके पर एसडीएम ने बच्चों से सवाल किया और बच्चों ने सहज भाव से जबाब दिया। इस मौके पर बच्चों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपकी उम्र मेहनत करने की है। और कड़ी मेहनत के दम पर ही सफलता को प्राप्त किया जा सकता है। वही खण्ड शिक्षा अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने कहा कि एक आदर्श शिक्षक वह है जो बच्चों में शिक्षा की भूख पैदा करें।

समर कैम्प में बच्चों को मस्ती के साथ अपने आन्तरिक गुणों के विकास का मौका मिला। अध्यापको की तत्परता अत्यंत सराहनीय रही। वही विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनवारूल हक ने विद्यालय पर आए समस्त अतिथियो को साधुवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर सभासद प्रतिनिधि शिव शरण मल्ल, ब्लाक अध्यक्ष मनमोहन पाण्डेय, राधेश्याम पाण्डेय, रवीन्द्र मौर्य, जमील अहमद, वकील सिंह,  राज बहादुर सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *