भाई – बहन और राखी का पवित्र रिश्ता आज़म खाँ को नही है पता : जयाप्रदा

गौरव जैन

(लोकसभा सदन की अध्यक्षता कर रही रमा देवी को लेकर सांसद आजम खां द्वारा आपत्तिजनक व मर्यादित टिप्पणी करने के मामले में)

रामपुर : लोकसभा सदन की अध्यक्षता कर रही बी.जे.पी सांसद रमा देवी को लेकर गुरुवार को सदन में सपा सांसद आजम खां द्वारा आपत्तिजनक एवं अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा है कि आजम खां के लिए महिलाओं पर टिप्पणी करना कोई नई बात नहीं है, यह आदत से मजबूर है आजम खां ने लोकसभा स्पीकर की कुर्सी का अपमान किया है। यह बहुत निंदनीय है। मैं एक ऐसी मिसाल हूं, जब रामपुर में चुनाव हो रहा था तब महिलाओं के बारे में व मेरे बारे में अश्लील व गलत टिप्पणी आजम कर रहे थे। जिससे मैं बहुत आहत हूं।
फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा कि आजम भूमाफिया नहीं शिक्षा माफिया है, इसने शिक्षा की आड़ में अरबों रुपए की संपत्ति खड़ी की। इसने महिलाओं के बारे में सदन में जो टिप्पणी की है। यह बहुत ही चौकाने वाली बात है, क्योंकि आज तक सदन की गरिमा को किसी ने इस तरह नहीं पहुंचाई है।
फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा कि आजम को भाई-बहन का रिश्ता क्या होता है, पता ही नहीं है। राखी का रिश्ता भी आजम खां को नहीं पता है।
फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा कि आजम खां एक बदजुबान व एक अस्वस्थ मस्तिष्क का व्यक्ति है। यह कब क्या कह दे कुछ नहीं पता। इसकी जुबान पर कोई ताला लगा ने वाला व्यक्ति नहीं है। आजम खां सदन को रामपुर समझते हैं, जिस तरह रामपुर में मुझे व महिलाओं को गालियां बकते हैं, अभद्र व्यवहार करते हैं। आज़म को यह मालूम नहीं, कि लोकसभा सदन एक मंदिर है, जहां नेता लोकतंत्र में चुनकर जाता है और जनता की समस्याओं को रखता है। लेकिन आजम खां ने महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी कर सदन का अपमान किया है।

फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं और मांग भी करती हूं, कि लोकसभा सदन की अध्यक्षता कर रही रमा देवी के बारे में टिप्पणी करने के मामले में सदन में आज़म के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। आजम की सदस्यता रदद होनी चाहिए और आज़म को सबक सिखाना चाहिए, कि सदन अपमान करने वाले को सदन से बाहर होना चाहिए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *