रुपयो के लेनदेन के विवाद को लेकर सरेआम फायरिंग, दो घायल

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद : रुपए के लेन देन के विवाद को लेकर  व्यापारी व पूर्व विधायक के पुत्र में विवाद हो गया । विवाद बढ़ने पर पूर्व विधायक के पुत्र ने फायरिंग कर दी। जिससे व्यापारी के दोनों पुत्र घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिए लोहिया अस्पताल में ले जाया गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच पुलिस अधीक्षक ने पूछताछ की। वहीं दिनदहाड़े हुई घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

सूत्रो के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के बढपुर स्थित शीतला माता मंदिर के निकट   गुरुवार की दोपहर लगभग तीन बजे पूर्व विधायक उर्मिला राजपूत के पुत्र पंचशील राजपूत अपने साथी दीपक गुप्ता, शिवम गुप्ता व अन्य साथियों के साथ स्कार्पियो से  एस.आर.बिल्डिंग मैटेरियल के मालिक श्रीनिवास कटियार के प्रतिष्ठान पर पहुंच गये। जहां रुपए के लेनदेन के विवाद को लेकर दोनो पक्षों के बीच में  गाली-गलौज होने लगी। गाली देने से मना करने पर पंचशील राजपूत ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। जिसके चलते ३८ वर्षीय नितेश कटियार उर्फ रानू पुत्र श्रीनिवास कटियार गोली लगने से गंभीर रुप से घायल हो गये। शोर शराबा सुनकर बचाने गये उसके भाई मानव कटियार को भी गोली मार दी। मानव कटियार के पैर में छर्रे लगने से वह घायल हो गया।

दिनदहाड़े हुई घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। वहीं आरोपियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से लगभग ९ राउंड लाइसेंसी व अवैध हथियारों से फायरिंग भी की और मौके से फरार हो गये। वहीं घायलों को उपचार के लिए लोहिया में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही शहर कोतवाल संजय मिश्रा, नगर क्षेत्राधिकारी रामलखन सरोज, एसपी डा0 अनिल कुमार मिश्रा घटनास्थल पर पहुंच गये और व्यापारी से मामले की जानकारी की। वहीं अस्पताल में आपातकालीन ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक अभिषेक चतुर्वेदी ने बताया है  कि दो लोग जख्मी अवस्था में लाये गये हैं। जिनका उपचार किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दविश देनी शुरु कर दी। इस दौरान पुलिस ने पंचशील राजपूत के पिता डा0 रामकृष्ण राजपूत व पूर्व विधायक उर्मिला राजपूत को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आयी। पीडि़त पक्ष ने घटना के संबंध में कोतवाली में तहरीर दी है।

सदर विधायक ने अस्पताल पहुंच लिये घायलों के हालचाल

फर्रुखाबाद : सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी  घटना की जानकारी मिलते ही देर शाम लोहिया अस्पताल पहुँच गये। जहां उन्होने पीड़ित व घायलों के परिजनो से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली। घायल के परिजनो को भरोसा दिलाया की आरोपियों को कढ़ी सज़ा दिलाने के लिये वो पूरा प्रयास करेंगे ।सदर भाजपा विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने घटना की कड़ी निंदा की है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *